For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू ने मेरे बारे में हमेशा ही ऊलज़लूल बातें की हैं - कंगना रनौत

    By Staff
    |

    आज सुबह बॉलीवुड में एक नई कंट्रोवर्सी हुई जब कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या ट्रेलर की तारीफ तापसी पन्नू ने की। इसके बाद कंगना की बहन ने तापसी को आड़े हाथों लिया और उन्हें सस्ती कंगना रनौत कहा। तापसी के बचाव में अनुराग कश्यप भी आए लेकिन उन्हें भी नहीं बख्शा गया। रंगोली के सारे ताने आप पढ़ सकते हैं यहां।

    [तापसी पन्नू सस्ती कंगना रनौत है - क्यों भड़कीं रंगोली?][तापसी पन्नू सस्ती कंगना रनौत है - क्यों भड़कीं रंगोली?]

    खैर अब रंगोली के समर्थन में खुद कंगना रनौत उतर चुकी हैं और उनका कहना है कि वो अपनी बहन का साथ उसी तरह दे रही हैं जैसे अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू का साथ दिया है। और उनका कहना है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

    कंगना ने माना कि तापसी पन्नू ने कई इंटरव्यू में कंगना रनौत के बारे में काफी उलटी सीधी बातें की हैं और ये रंगोली को बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसलिए जब आज तापसी ने मेरी फिल्म की तारीफ की तो रंगोली ने उनका सच्चा चेहरा सबके सामने लाने की कोशिश की।

    गौरतलब है कि कंगना रनौत और राजकुमार स्टारर जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। पहले इसी दिन ऋतिक रोशन की सुपर 30 रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिर जब कंगना की फिल्म की तारीख भी यही रखी गई तो ऋतिक ने अपनी फिल्म पहले रिलीज़ करने का फैसला किया।

    वैसे कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भी जमकर धोया था। पढ़िए इस इंटरव्यू के कुछ अंश -

    कंगना रनौत के बेबाक निशाने

    कंगना रनौत के बेबाक निशाने

    एक इंटरव्यू में कंगना रनौत से मयंक शेखर ने साफ पूछा कि आप सबको टार्गेट क्यों करती रहती हैं।

    कंगना ने साफ जवाब दिया कि रणबीर कपूर 37 साल के हैं, वो युवा कहते हैं खुद को? आलिया भट्ट 27 साल की हैं, इस उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे थे। तो ये लोग बच्चें हैं कि DUMB (बेवकूफ) हैं कि क्या हैं, मुझे तो समझ ही नहीं आता है। ये लोग नेशनल टीवी पर ये बातें कर सकते हैं कि कौन किसके साथ सेक्स कर रहा है लेकिन देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय नहीं देंगे क्योंकि वो इनका निजी मामला है।

    ऐसे नहीं चलता है

    ऐसे नहीं चलता है

    कंगना रनौत ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह सहित कई सितारों को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि आपके घर पर सब ठीक है इसलिए आप पॉलिटिक्स पर बात नहीं करेंगे ऐसा नहीं होता है। मेरा करियर चला जाए ठीक है लेकिन देश के बारे में बात हम नहीं करेंगे तो कौन करेगा।

    ज़ोया अख्तर ने दिया था जवाब

    ज़ोया अख्तर ने दिया था जवाब

    गली बॉय डायरेक्टर ज़ोया अख्तर ने कंगना के बारे में बात करते हुए कहा था कि मुझे उसका काम शानदार लगता है लेकिन उसके आरोप मुझे समझ नही आते। मुझे माफ करिएगा। मुझे नहीं पता कि वो इस तरह की बातें क्यों करती हैं।

    किसी ने नहीं दिया था साथ

    किसी ने नहीं दिया था साथ

    कंगना रनौत ने हाल ही में पूरे बॉलीवुड पर आरोप लगाया था कि अपनी फिल्म के समय सब उन्हें मेसेज करते हैं लेकिन मणिकर्णिका के बारे में किसी ने बात नहीं की। कंगना ने पूछा - लक्ष्मीबाई मेरी चाची थोड़ी लगती हैं। अगर मैंने किसी नेशनल हीरो पर फिल्म बनाई है तो उसके बारे में बात तो की जा सकती है।

    मुझे मेसेज करती थी आलिया

    मुझे मेसेज करती थी आलिया

    कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि आलिया ने मुझे अपनी फिल्म राज़ी का ट्रेलर भेजा था और पूछा था कि अपना फीडबैक ज़रूर देना। मैंने वो फिल्म एक लड़की की कहानी की तरह देखी जो नेशनल हीरो थी और मैंने सहमत की कहानी की तारीफ की।

    आलिया ने बढ़ाया था दोस्ती का हाथ

    आलिया ने बढ़ाया था दोस्ती का हाथ

    आलिया भट्ट ने कंगना रनौत की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए कहा था कि मैंने अनजाने में उन्हें इगनोर नहीं किया है। हालांकि अगर उन्हें लगता है कि मैंने ऐसा किया है तो मैं उनसे बात करके उनसे माफी मांगूंगी क्योंकि मेरा मकसद उन्हें दुखी करना कतई नहीं था।

    वापस भड़कीं कंगना

    वापस भड़कीं कंगना

    आलिया की दोस्ती की कोशिश को नज़रअंदाज़ करते हुए कंगना ने साफ कहा कि मैंने आलिया को मेसेज करके पूछा कि अगर मैं आपकी फिल्मों की सराहना कर सकती हूं तो आप भी वही कर सकती हैं। मुझे लगता है कि उनका अपना एक नज़रिया होना चाहिए। अभी तो वो बस करण जौहर की कठपुतली है।

    आलिया की समझदारी

    आलिया की समझदारी

    हालांकि आलिया ने समझदारी दिखाते हुए वापस जवाब दिया कि मैं उतने अच्छे और बेबाक तरीके से बातें नहीं बोल सकती जैसे कंगना बोलती हैं। मैं मानती हूं कि वो ये ठीक कह रही हैं कि हम कई बार अपनी बातें अपने तक ही रख जाते हैं कि मैं इस बारे में क्यों बोलूं और हमें ऐसा नहीं करना चाहिए। लेकिन मेरे अंदर बातें कहने की वो कला नहीं है।

    मेरे पिता कहते हैं कि इस दुनिया में करोड़ों लोगों के करोड़ों नज़रिए हैं। इसमें तुम्हारा एक नज़रिया कम हो जाएगा तो किसी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन कंगना जिस तरह अपनी बातों को रखती हैं वो काबिले तारीफ है।

    जवाब देंगे रणबीर

    जवाब देंगे रणबीर

    कंगना रनौत काफी समय से रणबीर कपूर को टार्गेट कर रही हैं लेकिन रणबीर ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। वहीं आलिया ने समझदारी दिखाते हुए कंगना के हर आरोप का सटीक जवाब दे डाला है। फैन्स को इंतज़ार है कि रणबीर कपूर भी अपना पक्ष तो रख ही सकते हैं।

    बहुत दिलचस्प एंगल

    बहुत दिलचस्प एंगल

    कंगना रनौत रणबीर कपूर की बहन करीना कपूर की फैन हैं। उनका कहना है कि करीना बेहतरीन औरत का बेस्ट उदाहरण है। कंगना ने ये भी बताया कि करीना हमेशा मेरी बातों का सपोर्ट करती हैं और मुझे मेसेज करके बढ़ावा ज़रूर देती हैं।

    English summary
    Kangana Ranaut defended Rangoli Chandel over Tapsee Pannu's sasti Kangana Ranaut comment and claimed that Tapsee indeed has badmouthed about Kangana in media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X