For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने कोरोना को हराया, बोलीं- नहीं बताऊंगी कैसे मैंने कोविड को दी मात

    |

    एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जानकारी दी कि उन्होंने कोरोना वायरस को मात दे दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि उनका COVID 19 टेस्ट नेगेटिव आया है, उन्होंने आखिरकार कोरोना को हरा ही दिया। थलाइवी स्टार ने सोशल मीडिया पर फैंस को बताते हुए एक पोस्ट भी लिखा।

    मंगलवार को कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हेल्लो दोस्तों, मेरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। मैं इस बारे में बताना चाहती हूं कि कैसे मैंने वायरस को हराया। लेकिन मैं ये नहीं बताऊंगी। मैं कोविड फैन क्लबों को नाराज न करना चाहती हूं। क्योंकि ऐसे कुछ लोग नाराज हो जाते हैं अगर आप कोरोना वायरस का अपमान करते हैं। खैर आप सभी की दुआओं और प्यार के लिए बहुत शुक्रिया।"

    कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने ध्यान मुद्रा वाली एक तस्वीर पोस्ट की थी और बताया था कि वह कोरोना की चपेत में आ गई है। इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था।

    जितना डरोगे उतना डराएगा

    जितना डरोगे उतना डराएगा


    कंगना रनौत ने बताया था कि वह कुछ दिन से थका हुआ महसूस कर रही थीं और इसीलिए वह अपने घर हिमाचल जाना चाह रही थी, इसीलिए उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया जो कि पॉजिटिव आया। कंगना ने ये भी कहा था कि कोरोना से जितना डरोगे उतना डराएगा इसीलिए इससे डटकर मुकाबला करो।

    कंगना का ट्विटर सस्पेंड

    कंगना का ट्विटर सस्पेंड


    बता दें कंगना रनौत का हाल में ही ट्विटर द्वारा एक्शन लेते हुए उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया। ट्विटर ने आपत्तिजनक ट्वीट्स का हवाला देते हुए ये कार्रवाई की। वहीं कंगना रनौत कू और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

    औकात में रहकर बात करना

    औकात में रहकर बात करना

    हाल में ही कंगना रनौत ने इजरायल और फिलीस्तीन को लेकर अपनी राय रखी। उन्होंने इजरायल का पक्ष रखा, वहीं एक यूजर ने कंगना की जानकारी पर सवाल उठाया, जिसके बाद कंगना रनौत ने कहा कि बेटा मैं सबकी मां हूं, औकात में रहकर बात करना अगली बार से।

    English summary
    Kangana Ranaut Corona tests negative says I beat covid 19 virus as I'm told not to offend it
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X