For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कंगना रनौत ने जताया संदेह!

    |

    आलिया भट्ट को लेकर मशहूर है कि वो अपने शानदार अभिनय और डायरेक्शन के सहारे कमाल का काम करतीं हैं और देखा जाता है कि वो कई बार ट्रोल होती हैँ। पिछले कुछ समय से अभिनेत्री कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर कंज कसे हैं। पहले उन्होने कहा था कि गंगूबाई काठियावाड़ी नहीं चलने वाली है। संजय लीला भंसाली हालियारिलीज़ गंगूबाई काठियावाड़ी जिसमें आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं,

    इस महीने फ्लोर पर आएगी 'फाइटर', ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण करेंगे ताबड़तोड़ एक्शन!इस महीने फ्लोर पर आएगी 'फाइटर', ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण करेंगे ताबड़तोड़ एक्शन!

    हिंदी फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी राहत के रूप में आई है, जहाँ बॉक्स ऑफिस COVID-19 महामारी की तीसरी लहर धीमी चल रही थी, इस फिल्म ने इसकी रफ्तार बढ़ाने का काम किया है।

    काफी जल्दी फिल्म 100 करोड़ का आकड़ा पा लेगी। खबरें आने तक इस फिल्म ने करीब 92.22 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। दुनिया भर में, यह आलिया भट्ट-स्टारर पहले ही सदी को पार कर चुकी है।

    गंगूबाई काठियावाड़ी की कमाई को गलत बताया है

    गंगूबाई काठियावाड़ी की कमाई को गलत बताया है

    हालांकि, कंगना रनौत ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट में फिल्म की सफलता के बारे में संदेह जताया है। उन्होने गंगूबाई काठियावाड़ी की कमाई को गलत बताया है। कंगना ने एक लेख साझा किया जिसमें दावा किया गया था कि गंगूबाई काठियावाड़ी के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों में धांधली की गई है।

    मजबूर होना पड़ा

    मजबूर होना पड़ा

    कंगना ने लिखा कि फिल्म से जुड़े लोगों को बॉक्स ऑफिस पर इस तरह के खगोलीय आंकड़े हासिल करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

    क्या लिखा कंगना ने

    क्या लिखा कंगना ने

    "अच्छा दूध में पानी तो सुना था लेकिन पानी में दूध ... हम्म ... क्या मजबूरियां रही होंगी बेचारों की ... (हमने पानी के साथ दूध को पतला करने की प्रवृत्ति के बारे में सुना है लेकिन यहां पानी लगता है) दूध से पतला किया गया है .... असहाय लोगों के कुछ दायित्व रहे होंगे।"

    तस्वीरें चर्चा में हैं

    तस्वीरें चर्चा में हैं

    इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें चर्चा में हैं और इस बयान को लेकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैँ। आलिया भट्ट और कंगना रनौत को लेकर देखा जाता है कि दोनों अपना अपना मत रखती हैं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत धाकड़ को लेकर खबरों का हिस्सा हैं और कहा जा रहा है वो कमाल की फिल्म बना रहीं है।

    English summary
    Bollywood Actress Kangana Ranaut casts doubt on the box office collection of Alia Bhatt's Gangubai Kathiawadi! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X