For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उर्मिला मातोंडकर सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं, जया बच्चन जैसों की चमड़ी मोटी है - कंगना रनौत की दो टूक

    |

    अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत के खिलाफ कई इंटरव्यू दिए और अब टाइम्स नाऊ को दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को आड़े हाथों लिया है। कंगना रनौत ने इस इंटरव्यू में कहा - मैंने उर्मिला मातोंडकर को किसी इंटरव्यू में मेरे बारे में बात करते देखा। जिस तरह वो मुंह बनाकर मेरे बारे में बात कर रही थीं और मेरा मखौल उड़ा रही थीं।

    उनका कहना है कि मैं बीजेपी से टिकट पाने के लिए ये सब कर रही हूं। उनकी पहचान क्या है? उन्हें उनकी फिल्मों के लिए तो याद रखा नहीं जाता है। वो एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। जब उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं मिल सकता है।

    कंगना रनौत यहीं नहीं रूकीं। उन्होंने कहा अगर किसी में ज़रा भी अक़ल है तो वो ये बात साफ समझ सकता है कि मुझे भाजपा का टिकट लेने के लिए अपना ऑफिस तुड़वाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। मुझे कभी भी टिकट मिल सकता है। किसी को भी मिल सकता है।

    इतना ही नहीं, इस इंटरव्यू में कंगना रनौत ने शिव सेना से लेकर उद्धव ठाकरे और संजय राउत से लेकर जया बच्चन पर भी खुलकर बात की। कंगना ने ये भी बताया कि आखिरकार वो ये लड़ाई क्यों लड़ रही हैं -

    संजय राउत मांगे माफी

    संजय राउत मांगे माफी

    कंगना रनौत ने इस इंटरव्यू में साफ कहा कि वो बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस हैं और इस लिहाज़ से सबसे ज़्यादा टैक्स भरती हैं। उन्होंने लोगों को नौकरी दी है। संजय राउत ने ऐसा क्या किया है जो उन्हें कंगना को हरा*मखोर बोलने का अधिकार देता है? कंगना का कहना है कि संजय राउत को उनसे माफी मांगनी चाहिए।

    उद्धव ठाकरे पर

    उद्धव ठाकरे पर

    कंगना ने कहा, मैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से पूछना चाहती हूं कि जो शिव सेना उन्हें बाला साहेब ठाकरे से विरासत में मिली थी वो आज सोनिया सेना क्यों बन गई है? मैं तो जो भी काम करती हूं वो महाराष्ट्र की प्रगति के काम आता है लेकिन उद्धव ठाकरे तो अपनी विरासत भी नहीं संभाल पा रहे। तो मुफ्तखोर कौन हुआ?

    क्यों कहा PoK

    क्यों कहा PoK

    मुंबई को PoK कहने पर कंगना का कहना है कि मुझे कहा जा रहा था कि तुम्हारा मुंह तोड़ देंगे, तुम हरा*खोर हो। मैंने बस ये कहा कि ऐसा तो मुंबई में नहीं कहा जा सकता है। PoK में ज़रूर कहा जा सकता है। इन्होंने इसी बात का फायदा उठाया। मुझे मार डालने के लिए भीड़ भेजी। मुझे तो सीरिया कहना चाहिए था। जब राहुल गांधी ने भारत को सीरिया कहा तो उनका घर तो नहीं तोड़ा गया, उन्हें तो मारने की धमकी नहीं मिली।

    Y+ सिक्योरिटी पर

    Y+ सिक्योरिटी पर

    कंगना का कहना है - ये लोग मुझे भीड़ इकट्ठी कर भीड़ से मरवाना चाहते हैं। मैंने खुद देखा। पूरे देश ने देखा। मेरी बहन ने हालत समझते हुए गृह मंत्रालय के सामने अपनी चिंता ज़ाहिर की। पूरे एक राज्य को मेरे खिलाफ कर दिया गया था और वो भी झूठ को आधार बनाकर। दो दिन बाद मुझे मंत्रालय से फोन आया कि आप सतर्क रहिए, वाकई आपकी जान को खतरा है। आपको सुरक्षा दी जाएगी।

    ऐसा लगा मेरा रेप हो गया

    ऐसा लगा मेरा रेप हो गया

    कंगना रनौत ने BMC के उनके ऑफिस को तोड़ने पर बात करते हुए कहा - 40 - 50 लोग मेरा घर तोड़ने आए। उन्होंने ताला तोड़ा और सब तहस नहस किया। मेरा फर्नीचर, महंगे झूमर, बाकी सामान। जब मैंने वो सब देखा तो ऐसा लगा किसी ने मेेरा रेप कर दिया हो। मुझे लगा मेरे साथ मानसिक रूप से ज़बरदस्ती की गई है।

    जया बच्चन पर

    जया बच्चन पर

    जब कंगना से पूछा गया कि क्या आपने जया बच्चन के साथ बद्तमीज़ी नहीं की। ये कह कर कि उनके बेटे अभिषेक लटकते मिलते या बेटी श्वेता का उत्पीड़न होता तो वो क्या करतीं। इस पर कंगना का जवाब था - ये लोग सब मोटी चमड़ी हो चुके हैं। इन्हें सभ्यता से बात समझ ही नहीं आती। क्या इन्होंने एक बार भी सुशांत के पिता को कहा कि हमें आपके साथ सहानुभूति है। ये कितनी छोटी सी बात थी, इनसे वो भी नहीं हुआ।

    पहले कहां थीं जया बच्चन

    पहले कहां थीं जया बच्चन

    कंगना ने पूछा कि जया बच्चन तब कहां थीं जब मुझे जेल भेजने की साज़िश की जा रही थी। और उनके करीबी ही कर रहे थे। जब मुझे ड्रग्स रैकेट में ढकेल दिया गया और मेरी ज़िंदगी को खत्म करने की कोशिश की गई। सब इसलिए क्योंकि मैंने किसी को (ऋतिक को) एक बेवकूफ एक्स बॉयफ्रेंड कह दिया।

    रिया का समर्थन क्यों

    रिया का समर्थन क्यों

    कंगना ने पूछा कि ये जो patriarchy और release rhea वाला गैंग है इन सब के भी आका हैं। जो इन्हें नचाते हैं और उन्हीं के इशारों पर ये लोग काम करते हैं। वरना अगर रिया को patriarchy के नाम पर समर्थन मिला तो कंगना को क्यों नहीं मिला?

    मेरी अपनी लड़ाई

    मेरी अपनी लड़ाई

    जब कंगना से पूछा गया कि आखिर वो किसके लिए लड़ रही हैं - सुशांत, ड्रग्स, रिया, बॉलीवुड तो कंगना का कहना था कि वो केवल अपने लिए लड़ रही हैं। कंगना ने कहा कि मैं बस रास्ता साफ कर रही हूं क्योंकि मैंने बहुत झेला है और मैं नहीं चाहती कि आगे आने वाले लोग भी ये सब झेलें।

    करण जौहर का ड्रग्स वीडियो

    करण जौहर का ड्रग्स वीडियो

    करण जौहर के मशहूर ड्रग्स वीडियो के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में लोग ड्रग एडिक्ट हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है। उस वीडियो में कोई शराब की बोतलें नहीं दिख रही हैं लेकिन सब नशे में धुत हैं। बार बार अपनी नाक पर उंगली से सहला रहे हैं। पाउडर की पुड़िया दिख रही है। इसके बाद भी आप ये मानना चाहते हैं कि उस वीडियो में कुछ नहीं है तो आप मानते रहिए। आंख बंद कर बैठने में कोई बुराई नहीं है।

    English summary
    Kangana Ranaut in an interview with Times Now called Urmila Matondkar soft porn star while she called Jaya Bachchan thick skinned. Read her full interview.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X