For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या सच में अजय देवगन ने इस सुपरस्टार हीरोइन को USE किया?

    |

    कंगना रनौत ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के शादीशुदा एक्टर्स पर सवाल उठाया है और कहा कि लॉयल रहना यहां के आदमियों के बस की बात नहीं है।

    हालांकि कंगना के मुंह से ये बातें अच्छी नहीं लग पातीं क्योंकि खबरों की मानें तो वो आदित्य पंचोली, अजय देवगन और ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। तीनों ही शादीशुदा हीरो।

    बहरहाल, हाल ही में आदित्य पंचोली की बीवी का कहना है कि कंगना ने उनसे उनके पति की शिकायत कभी नहीं की। बल्कि कंगना 4 साल आदित्य के साथ रिलेशनशिप में थी।

    इस पर कंगना की बहन रंगोली का कहना है कि ज़रीना वहाब ने कंगना का मुंह बंद रखने के लिए उसे हीरे गिफ्ट किए, उसे संजय लीला भंसाली से मिलवाया और बैंगकॉक से महंगे कपड़े लाकर दिए।

    अब कंगना को ये चीज़ें अगर दी गईं तो कंगना ने ये चीज़ें ली क्यों ये किसी ने कंगना से नहीं पूछा। बहरहाल, कंगना के साथ अगर घरेलू हिंसा हुई तो गलत था।

    और इसके पहले, बॉलीवुड के शादीशुदा मर्दों पर रवीना टंडन ने भी एक बड़ा खुलासे भरा खत लिखा। देखा जाए तो उनकी और कंगना की कहानी एक ही जैसी थी। बस उनकी कहानी के विलेन थे अजय देवगन।

    उस समय की कंगना हैं रवीना टंडन

    उस समय की कंगना हैं रवीना टंडन

    बॉलीवुड में अगर चमक है तो उसके पीछे काफी काला सच भी। और ये सच वही बांट सकता है जो उसके बीच में रहा हो या फिर उसका हिस्सा रहा हो। रवीना टंडन ने दिल खोलकर बॉलीवुड की कुछ काली करतूतें उजागर की थीं। उनका लिखने का मकसद था ऋतिक कंगना कंट्रोवर्सी लेकिन कहीं ना कहीं उन्होंने कंगना रनौत के दर्द से खुद को जोड़ लिया क्योंकि उनकी बेइज़्जती की कहानी भी लंबी है।

    कंगना का दिया साथ

    कंगना का दिया साथ

    अपने ब्लॉग में रवीना टंडन ने कंगना रनौत को सलाम करते हुए कहा कि इस इंडस्ट्री की हर हीरोइन के साथ ऐसा होता है जो उसके साथ हुआ। धोखा सबको मिलता है लेकिन कोई अपना मुंह नहीं खोलता। कम से कम आज के ज़माने ने और सोशल मीडिया ने कंगना को इतनी सहूलियत तो दी है कि वो दिल खोलकर कुछ भी लिख सके। वहीं रवीना टंडन ने ये भी कहा कि जो कंगना के साथ हुआ है वो बॉलीवुड में हीरोइनों के साथ होता आया है।

    ऋतिक कंगना कंट्रोवर्सी

    ऋतिक कंगना कंट्रोवर्सी

    कंगना के बारे में लिखते हुए रवीना ने कहा कि 90 के दशक में एक शादीशुदा एक्टर थे जिनका एक हीरोइन के साथ अफेयर था लेकिन अगर हीरोइन ने एक बार भी हिंट दिया तो उनकी शामत आ जाती थी।

    धमकियों का सिलसिला

    धमकियों का सिलसिला

    और ऐसा कई बार होता था। उस हीरोइन ने अगर मुंह खोला तो हीरो के साथ फिल्में मिलना तो बंद होती ही थीं, हीरो के दोस्त भी उसे फिल्मों में नहीं लेते थे। और उसके बाद इंटरव्यू देने की कोशिश की तो मुंह तोड़ देने तक की धमकियां मिलती थीं।

    संजय खान की उड़ाई धज्जियां

    संजय खान की उड़ाई धज्जियां

    अपने ब्लॉग में रवीना ने किसी का नाम नहीं लिखा पर कहा कि एक शादीशुदा स्टार थे जिनकी बीवी और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को एक पार्टी में इतना पीटा था कि उनका चेहरा खराब हो गया और एक आंख चली गई थी। यहां रवीना टंडन ने ज़ीनत अमान का ज़िक्र किया है।

    हीरो की इंडस्ट्री है

    हीरो की इंडस्ट्री है

    रवीना टंडन ने लिखा है कि ये इंडस्ट्री हमेशा से ही हीरो की रही है। जब भी हीरो कुछ करे सब सही है। किसी को भी इस्तेमाल करके फेंक भी दे तो किसी को ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता है। हीरोइन बेचारी अपना टूटा दिल और डूबा करियर उठाकर चल देती है।

    मुंह खोलो तो पागल

    मुंह खोलो तो पागल

    ये सब पुराने ज़माने से चला आ रहा है लेकिन अगर लड़कियां मुंह खोलती हैं तो उन्हें झूठा या फिर मानसिक रोगी करार दिया जाता है। परवीन बाबी को तो पागल करार दे दिया गया था और उनकी मौत बेहद दुखद थी।

    हमेशा वादा करते हैं

    हमेशा वादा करते हैं

    कई शादीशुदा हीरो हीरोइनों से प्यार का नाटक करते हैं, उन्हें झूठे वादे करते हैं और जब बात सबके सामने आ जाती है तो दुम दबाकर भाग जाते हैं।कंगना सही है या गलत मैं नहीं जानती पर वो सही कर रही है इतना जानती हूं।

    कंगना झूठी नहीं लगती

    कंगना झूठी नहीं लगती

    रवीना ने कहा कि मैंने पहली बार कंगना रनौत को बहुत साल पहले एक अवार्ड शो के स्टेज पर देखा था। वो स्टेज पर आई और कहा कि मैं हिंदी में बोलूंगी क्योंकि मेरी इंग्लिश थोड़ी खराब है। अगर कोई इतना सच बोल सकता है तो उसको झूठ बोलने की कभी ज़रूरत नहीं पड़ सकती।

    हीरो का देते हैं हमेशा साथ

    हीरो का देते हैं हमेशा साथ

    रवीना ने ये भी लिखा कि जर्नलिस्ट और मीडिया हमेशा हीरो का साथ देते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि हीरो शायद उनकी फिल्म कर ले या उन्हें बॉलीवुड में कुछ काम दिला दे।

    हम नहीं तय करेंगे

    हम नहीं तय करेंगे

    रवीना ने बड़े आराम से कहा कि आप और हम तय नहीं करेंगे कि ऋतिक सही है या कंगना लेकिन एक रिलेशनशिप में चिट्ठियां तक लीक कर देना कहीं की मर्दानगी तो नहीं होती।

    खुद से जोड़े तार

    खुद से जोड़े तार

    रवीना टंडन का गुस्सा क्यों है, ये अजय देवगन के इस सदियों पुराने इंटरव्यू से समझ आता है। जहां रवीना ने माना था कि वो सुसाइड करने वाली थीं और अजय देवगन ने उन्हें पागल तक कह डाला था। पढ़िए पूरा इंटरव्यू -

    #Explosive:"अपने पर आ गया तो...रवीना कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी" - अजय देवगन

    English summary
    Kangana Ranaut calls married actors characterless Raveena Tandon agrees.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X