For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत के निजी बॉडीगार्ड को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, धोखाधड़ी और दुष्कर्म के गंभीर आरोप

    |

    कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर मुंबई की एक ब्यूटिशियन ने शादी का झांसा देकर अपने साथ कई बार दुष्कर्म का आरोप लगाया है। कुमार के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने कर्नाटक स्थित उसके गांव से उसे गिरफ्तार कर लिया है।

    पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक हेगड़े की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के एक अधिकारी ने बयान जारी किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हेगड़े और पीड़िता रिलेशनशिप में थे। उसी दौरान हेगड़े ने उससे शादी करने का वादा किया था। लेकिन फिर वो मंड्या भाग गया।

    कार्तिक आर्यन के हाथ से निकली आनंद एल राय की फिल्म? यहां जानें सच्चाईकार्तिक आर्यन के हाथ से निकली आनंद एल राय की फिल्म? यहां जानें सच्चाई

    रिपोर्ट के मुताबिक हेगड़े और पीड़िता एक दूसरे को पिछले आठ सालों से जानते थे। अपनी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि हेगड़े ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए फोर्स किया। साथ ही उससे 50 हज़ार रुपए उधार भी लिए थे कि उसकी मां की तबियत बिगड़ गई है, इसलिए वो अपने गांव जा रहा है। गांव जाने के बाद से कुमार संपर्क से बाहर था।

    शिकायत दर्ज

    शिकायत दर्ज

    पीड़िता ने 19 मई को मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 377 और 420 के तहत मामला दर्ज किया था।

    गांव में शादी की तैयारी

    गांव में शादी की तैयारी

    रिपोर्ट्स की मानें तो जब कुमार को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस गांव पहुंची, तो वहां उसके शादी की तैयारियां चल रही थी। पुलिस ने उसके गांव में चल रही शादी की तैयारियों के बीच उसे गिरफ्तार किया।

    लिव इन में रहते थे

    लिव इन में रहते थे

    शिकायत के मुताबिक एक साल पहले ही हेगड़े ने पीड़िता को शादी के लिए प्रपोज़ किया था। तभी से वो और पीड़िता लिव इन पार्टनर के तौर पर रह रहे थे। लेकिन गांव जाने के बाद 28 अप्रैल से ही उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था।

    अदालत में किया पेश

    अदालत में किया पेश

    गौरतलब है कि कुमार हेगड़े की गिरफ्तारी के लिए गई मुंबई पुलिस अपने साथ पीड़िता और उसकी दोस्त को भी मुंबई से कर्नाटक ले गई थी। शनिवार को गिरफ्तारी के बाद कुमार हेगड़े को मुंबई लाने की तमाम प्रक्रियाओं को पूरा करते हुए पुलिस ने कुमार हेगड़े को वहां की स्थानीय अदालत में भी पेश किया था।

    English summary
    Kangana Ranaut's bodyguard arrested by Mumbai Police for allegedly cheating and sexual harassing a woman in Mumbai after promising to marry her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X