For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ढोंगी हैं आमिर खान - आलिया भट्ट, मुझे मेसेज करके कहा- प्लीज़ मेरी फिल्म का ट्रेलर देखो - कंगना रनौत

    |
    Manikarnika actress Kangana Ranaut now LASHES OUT at Aamir Khan & Alia Bhatt, here's why | FilmiBeat

    कंगना रनौत ने एक बार फिर दो टूक बातों का पिटारा खोल दिया है और इस बार बिजली गिरी है आमिर खान और आलिया भट्ट पर। कंगना का कहना है कि उनकी फिल्मों के बारे में कोई बात नहीं करता है जबकि इन लोगों की फिल्मों की स्क्रीनिंग में वो बराबर जाती हैं। आलिया के बारे में बात करते हुए कंगना ने कुछ खुलासे भी किए।

    कंगना ने बताया, "आलिया ने मुझे राज़ी का ट्रेलर मेसेज किया था और साथ में लिखा था - प्लीज़ ज़रूर देखना।" वहीं कंगना ने आमिर खान को भी ढोंगी कहा और बताया कि उनकी दंगल की स्क्रीनिंग पर मैं गई थी। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड स्टार्स बेशर्मों की तरह उन्हें अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए अप्रोच करते हैं।

    कंगना ने बताया कि जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज़ होती है पूरा बॉलीवुड एक साथ उन्हें इग्नोर करने लग जाता है। कंगना ने बताया कि आलिया ने जब मुझे मेसेज किया कि राज़ी का ट्रेलर देखो। मेरे लिए वो करण जौहर या आलिया की फिल्म नहीं थी। मेरे लिए वो एक लड़की सहमत की फिल्म थी जिसने इस देश के लिए बहुत कुछ किया।

    आमिर ने जब मुझे कॉल किया दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार की स्क्रीनिंग के लिए तो मैं अंबानी के घर तक गई थी उनकी फिल्म देखने के लिए। लेेकिन मेरी फिल्मों के बारे में ये लोग कभी बात नहीं करते हैं। मेरी दो तीन फिल्में आने वाली हैं लेकिन मुझे यकीन है कि ना ही उसके बारे में कोई लिखेगा, ना ही बात करेगा।

    English summary
    Kangana Ranaut called out Aamir Khan and Alia Bhatt for being hypocrites. Kangana said that she has been to their screenings but no one bothered to be present at her film's screening. Neither did anyone talk about Manikarnika.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X