For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नागा चैतन्य- समांथा प्रभु के तलाक की खबरों के बीच कंगना रनौत ने आमिर खान पर मारा ताना, बताया 'तलाक एक्सपर्ट'

    |

    बीते दिन साउथ सुपरस्टार्स नागा चैतन्य और समांथा प्रभु ने अलग होने का फैसला लेते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। जहां कुछ लोग उन्हें इस खबर के बाद प्राइवेसी में दखल देना उचित नहीं समझ रहे। वहीं, अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक पोस्ट शेयर करते हुए नागा चैतन्य और समांथा के तलाक की खबरों को लेकर आमिर खान पर निशाना साधा है।

    कुछ ही वक्त पहले आमिर खान और किरण राव ने भी शादी तोड़ने का फैसला लिया था। वहीं, पिछले दिनों आमिर और नागा चैतन्य ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए साथ शूटिंग की। इन्हीं बातों को लेकर कंगना ने तंज कसा है।

    आर्यन खान ड्रग्स केस: शाहरुख खान के बेटे का नाम आते ही जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं जया बच्चनआर्यन खान ड्रग्स केस: शाहरुख खान के बेटे का नाम आते ही जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं जया बच्चन

    कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- "इस साउथ के एक्टर ने हाल में अचानक शादी के 4 साल बाद और 10 साल से ज्यादा की रिलेशनशिप के बाद अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। यह हाल में एक बॉलीवुड सुपरस्टार के संपर्क में आए थे जिन्हें बॉलीवुड के तलाक एक्सपर्ट के तौर पर जाना जाता है। उन्होंने कई औरतों और बच्चों की जिंदगी बर्बाद कर दी है और वह उन्हें भड़का रहे हैं। सभी को पता है मैं किसकी बात कर रही हूं।"

    आमिर खान पर साधा निशाना

    आमिर खान पर साधा निशाना

    कंगना के पोस्ट से सभी समझ सकते हैं कि वो आमिर खान की ओर इशारा कर रहे हैं.. क्योंकि कुछ ही दिन पहले नागा चैतन्य ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है। वहीं, आमिर खान हाल में नागा चैतन्य और नागार्जुन के साथ डिनर करते भी नजर आए थे।

    महिलाओं को कपड़े की तरह बदलते हैं

    महिलाओं को कपड़े की तरह बदलते हैं

    अपने एक अन्य नोट में कंगना ने आगे लिखा, "इस तरह के लोगों पर दया करना बंद करो जो महिलाओं को कपड़े की तरह बदलते हैं और फिर उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं। ऐसी सौ में एक महिला गलत हो सकती है लेकिन सभी नहीं। ऐसे लोगों पर धिक्कार है, जिन्हें मीडिया और फैन्स से हौसला मिलता है। वे उनकी तारीफ करते हैं और महिला को जज करते हैं। तलाक का कल्चर ऐसे कभी बढ़ता नहीं दिखा।"

    किया अलग होने का ऐलान

    किया अलग होने का ऐलान

    पिछले कुछ समय से उनके रिश्ते में दरार की खबरें आ रही थीं और अब नागा चैतन्य और समांथा रूथ प्रभु ने आखिरकार अपने अलग होने की घोषणा कर दी है।

    नागा चैतन्य ने एक ट्विटर पोस्ट के ज़रिए लिखा - "मेरे दोस्तों और शुभचिंतकों, बहुत सोचने समझने के बाद मैंने और समांथा ने पति - पत्नी के तौर पर अलग होने का फैसला कर लिया है। अब हम अपने अलग अलग रास्तों पर चलेंगे। हमारी दोस्ती 10 साल से भी ज़्यादा पुरानी है जो हमेशा हमारे साथ रहेगी। यही दोस्ती, हमारे इस रिश्ते की नींव है।"

    हमारी निजता का सम्मान करें

    हमारी निजता का सम्मान करें

    "मैं मीडिया और हमारे दोस्तों और फैन्स से गुज़ारिश करता हूं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें और हमें वो थोड़ी सुकून दें जो इस समय हमें आगे बढ़ने के लिए बहुत ज़रूरी है। आप सभी के सहयोग और साथ के लिए धन्यवाद।"

    English summary
    Kangana Ranaut blames Aamir Khan for Naga Chaitanya and Samantha Prabhu split, calls him 'divorce expert' on a social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X