»   » बॉलीवुड कीं TOP एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम.. शर्म और गुस्से से भर उठेंगे!

बॉलीवुड कीं TOP एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम.. शर्म और गुस्से से भर उठेंगे!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना रनौत और अपूर्व असरानी के बीच चल रही मतभेद खत्म होती नहीं दिख रही। ताजा बात करें तो फिल्म राइटर अपूर्व असरानी ने अपने फेसबुक पोस्ट पर खुलकर सारी बातें सामने रखीं है। और सच कहा जाए तो उसे पढ़कर आपको भी गुस्सा जरूर आएगा। 

मामला शुरु होता है हंसल मेहता की आने वाली फिल्म 'सिमरन' से.. जिसकी कहानी लिखी है अपूर्व असरानी ने। बता दें, हंसल मेहता और अपूर्व असरानी कई सालों से साथ काम करते आ रहे हैं। सबकुछ सही चल रहा था.. कि बीच में ही फिल्म की कहानी के लिए कंगना रनौत को भी क्रेडिट दिया जाने लगा.. जो कि फिल्म की एक्ट्रेस हैं। 

kangana ranaut

इस बात से अपूर्व असरानी अच्छे खासे नाराज़ हो गए। और शायद सही भी है.. इस फिल्म की कहानी में उन्होंने अपने जीवन के दो साल दिये हैं। ऐसे में यदि कोई उनके क्रेडिट छीन ले.. तो गुस्सा आना लाज़िमी है। 

हमेशा कंगना को सपोर्ट किया है

हमेशा कंगना को सपोर्ट किया है

अपूर्व असरानी ने लिखा- "मेंने गलत के खिलाफ हमेशा कंगना का सपोर्ट किया है.. मैंने हमेशा गलत के खिलाफ लड़ने की उसकी हिम्मत की दाद दी है।

क्यों आया गुस्सा

क्यों आया गुस्सा

सिमरन के पोस्टर में राइटर के नाम पर.. कंगना का नाम मुझसे पहले आना.. किसी भी तरह से सही नहीं है। यह किसी भी राइटर की इंसल्ट है। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं.. बल्कि गुस्सा मुझे किसी और बात का भी है।

कंगना के इंटरव्यू

कंगना के इंटरव्यू

कंगना रनौत को मैंने कई इंटरव्यू में सुना, कि हंसल मेहता जब उनसे मिले थे तो उनके पास सिर्फ एक लाइन की कहानी थी। उन्होंने कहा कि कहानी एकदम डार्क और थ्रिलर थी.. लेकिन फिर उन्होंने कहानी पर काम की और इसे एक लाइट, फन फिल्म बनाया।

पूरी तरह से झूठ

पूरी तरह से झूठ

यह पूरी तरह से मेरी और मेरे मेहनत का अपमान है। और मैं यहां साफ साफ कहना चाहता हूं कि यह सब पूरी तरह से झूठ है। अब चाहे भले ही कंगना के फैंस मुझे भला बुरा क्यों ना कहें..

स्क्रिप्ट पर किया काम

स्क्रिप्ट पर किया काम

हंसल मेहता ने मुझे एक आर्टिकल भेजा था, जो अमेरिका की एक लड़की की कहानी थी। मुझे वह काफी पसंद आई.. और मैंने उसपर काम शुरु कर दिया। अलीगढ़ के बाद मैं कुछ हंसी मजाक जैसी स्क्रिप्ट लिखना चाहता था। यह दो साल पहले की बात है।

कंगना को अच्छी लगी कहानी

कंगना को अच्छी लगी कहानी

फिर मैंने हंसल मेहता की कंपनी के साथ कांट्रैक्ट साइन कर लिया। मैंने पूरी स्क्रिप्ट तैयार की। जो हंसल मेहता को भी पसंद आई.. और वो मुझे कंगना के पास ले गए। कंगना कहानी सुनकर बहुत खुश हो गई। और उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दिया।

फेवरिट एक्ट्रेस

फेवरिट एक्ट्रेस

मैं भी अपनी फेवरिट एक्ट्रेस के साथ काम करने को सोचकर काफी खुश था। मैं कहानी पर और भी रिसर्च की.. मैं अमेरिका गया.. कहानी में थोड़ा बदलाव लाया। वहां के लोगों के संपर्क में आया.. और फिर स्क्रिप्ट में काम किया।

शूटिंग हुई शुरु

शूटिंग हुई शुरु

फिर फिल्म की शूटिंग शुरु हुई.. जब फिल्म पूरी बनकर आई तो मैं बहुत खुश था। क्योंकि कहानी और डॉयलोग्स में कोई बदलाव नहीं थे। हां, कुछ डॉयलोग्स को कंगना ने अपने अंदाज में ढ़ाला था। जिसे लेकर मैं खुश था।

कंगना ने की नाज़ायज मांग

कंगना ने की नाज़ायज मांग

फिर एक दिन हंसल मेहता ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया.. औऱडरते डरते बताया कि कंगना ने भी को-राइटर का क्रेडिट मांगा है। क्योंकि कंगना भी अब डाइरेक्टर बनने वाली हैं।

मैंने साफ इंकार किया

मैंने साफ इंकार किया

मैंने यह सुनते ही साफ साफ इंकार कर दिया.. 2 महीने तक हंसल मेहता ने मुझे समझाने की कोशिश। अंत में मैंने उनकी बात मान ली.. क्योंकि वर्ना उनकी फिल्म फंस जाती।

जब हुआ विश्वासघात

जब हुआ विश्वासघात

लेकिन मुझे धक्का तब पहुंचा जब कंगना का नाम मेरे नाम से ऊपर आया.. साथ ही कंगना ने कहा कि सारी स्क्रिप्ट उन्होंने ही लिखी है..

English summary
In a long Facebook post, writer Apurva Asrani exposes Kangana Ranaut’s lie over the writing credits of her upcoming film, Simran.
Please Wait while comments are loading...