For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने शुरु की अपनी एक्शन फिल्म 'धाकड़' की तैयारी, टीम ने शेयर की तस्वीर

    |

    कोरोना और लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड सितारे धीरे धीरे वापस काम की शुरुआत कर रहे हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत की बात करें तो, उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'धाकड़' की तैयारी शुरु कर दी है। कंगना वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग कर रही हैं। फिल्म के निर्माता- निर्देशक के साथ वो ऑनलाइन ही अपने किरदार और कहानी को समझने की कोशिश कर रही हैं।

    लॉकडाउन में कंगना रनौत हिमाचल में हैं और अपने परिवार के साथ वक्त गुजार रही हैं। लेकिन साथ ही कंगना आने वाली फिल्मों पर भी काम करने वाली हैं। वह 'धाकड़' के निर्देशक रजनीश घई, राइटर रितेश शाह और प्रोड्यूसर सोहेल मकलई के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन कर रही हैं।

    बता दें, धाकड़ इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म टल चुकी है। इसे मुख्य तौर पर फिल्म की शूटिंग भारत और कुछ इंटरनेश्नल लोकेशंस पर की जानी थी। लेकिन कोरोना की वजह से कुछ बदलाव देखा सकता है।

    धाकड़

    धाकड़

    फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है।कंगना रनौत की यह फिल्म एक्शन के मामले में जबरदस्त होने वाली है। पहले यह फिल्म अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' के साथ क्लैश होने वाली थी। दोनों फिल्मों को दिवाली के लिए लॉक किया गया था।

    थलाइवी

    थलाइवी

    तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की इस बॉयोपिक की काफी चर्चा है। 'थलाइवी' का भी पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। कंगना के लुक की भी काफी तारीफ हो रही है, यहां कंगना हूबहू जयललिता की तरह दिख रही हैं। विजय के निर्देशन में बन रही यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी।

    तेजस

    तेजस

    फिल्म 'तेजस' में कंगना एक एयरफोर्स पायलट का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं सर्वेश मेवाड़ा, जबकि प्रोड्यूसर हैं रॉनी स्क्रूवाला। फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज होगी। देशभक्ति से लबरेज़ इस फिल्म को लेकर कंगना बेहद उत्साहित हैं।

    कंगना की तैयारी

    कंगना की तैयारी

    इस फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु इंदुरी कर रहे हैं। जबकि निर्देशन का जिम्मा कमान एल विजय के पास है। इस फिल्म की कहानी केवी विजय प्रसाद ने लिखी है।जयललिता के रोल में ढलने के लिए कंगना ने प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लिया है। साथ ही अपना वजन भी बढ़ाया है।

    शुरु किया प्रोडक्शन हाउस

    शुरु किया प्रोडक्शन हाउस

    कंगना रनौत ने अपनी खुद की प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत भी की है, जिसका नाम मणिकर्णिका फिल्म्स रखा गया है। हाल ही में कंगना ने ऑफिस की तस्वीरें शेयर की थीं।

    अपराजित अयोध्या

    अपराजित अयोध्या

    बतौर प्रोड्यूसर कंगना रनौत की पहली फिल्म राम मंदिर- बाबरी मस्जिद मुद्दे पर आधारित होगी। फिल्म का नाम होगा 'अपराजित अयोध्या'। फिल्म की स्क्रिप्ट केवी विजेन्द्र प्रसाद लिख रहे हैं, जिन्होंने बाहुबली सीरिज लिखी है। यह अगले साल फ्लोर पर आ जाएगी।

    'मुझे 14 फिल्मों से बाहर निकाला गया और मेरी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस आंकड़े गलत दिखाए गए'

    English summary
    Kangana Ranaut joined a script reading session with director Razneesh Razy Ghai and producer Sohail Maklai for her upcoming film Dhaakad.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X