For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत बनाएंगी 'अयोध्‍या' पर फिल्‍म, आमिर खान-करण जौहर पर रंगोली चंदेल का हमला,ट्वीट्स वायरल

    |

    एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर बताया कि कंगना रनौत डायरेक्शन क्षेत्र में डेब्यू करने जा रही हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधते हुए उन्होंने लिखा कि कंगना भारत की खोई हुई महिमा को वापस लाने की कोशिश करेंगी और अयोध्या पर फिल्म बनाएंगी। ऐसे में कहा जा रहा है कि कंगना रनौत ही इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी। इसके अलावा रंगोली चंदेल ने करण जौहर, आलिया भट्ट और अन्य सितारों को आड़े हाथ लिया। साथ ही उनकी फिल्मों पर भी हमला बोला।

    जन्मदिन पर श्रद्धा कपूर के करियर की देखें अनदेखी तस्वीरें, हॉटनेस के मामले में भी हैं कमालजन्मदिन पर श्रद्धा कपूर के करियर की देखें अनदेखी तस्वीरें, हॉटनेस के मामले में भी हैं कमाल

    सबसे पहले ट्वीट में रंगोली चंदेल ने ऐलान किया कि कंगना रनौत जल्द ही डायरेक्टर बनने जा रही हैं। वह अयोध्या पर फिल्म डायरेक्ट करने जा रही हैं। फिलहाल कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी को लेकर बिजी चल रही है।

    रंगोली ने साधा निशाना

    रंगोली ने साधा निशाना

    कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक अन्य ट्वीट में आमिर खान, जावेद अख्तर, शबाना आज़मी और करण जोहर पर निशाना साधा हैंl उन्होंने इन सितारों पर इस्लामिक चरमपंथियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया हैंl

    कंगना हुई इस्लामिक चरमपंथियों की शिकार

    कंगना हुई इस्लामिक चरमपंथियों की शिकार

    रंगोली ने ये भी कहा कि कंगना बॉलीवुड में मौजूद इस्लामिक चरमपंथियों की भी शिकार हुई हैं। बॉलीवुड की शानदार फिल्म मणिकर्णिका के लिए आमिर खान, शबाना आजमी के मुंह से एक शब्द नहीं निकला।

    फिल्म का ऐलान

    फिल्म का ऐलान

    रंगोली चंदेल ने बताया कि कंगना रनौत डायरेक्शनल डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। वह भारत की महिमा वापस लाने के लिए अयोध्या फिल्म बनाएंगी। जय श्री राम।

    मणिकर्णिका में को-डायेरक्टर थीं कंगना रनौत

    मणिकर्णिका में को-डायेरक्टर थीं कंगना रनौत

    मणिकर्णिका फिल्म को कंगना रनौत और कृष ने मिलकर डायरेक्ट की थी। फिल्म जनवरी 2019 में रिलीज हुई जोकि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।

    कंगना रनौत की फिल्में

    कंगना रनौत की फिल्में

    फिलहाल तो कंगना रनौत थलाइवी, धाकड़ जैसी फिल्मों को लेकर बिजी चल रही हैं।

    English summary
    Kangana Ranaut ayodhya film debut direction rangoli chandel attack celebs
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X