For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    First LOOK: एयरफोर्स पायलट बनीं कंगना रनौत- फिल्म 'तेजस' की पहली झलक है दमदार

    |

    कंगना रनौत की अगली फिल्म 'तेजस' का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। एयरफोर्स पायलट के लुक में कंगना काफी दमदार नजर आ रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं सर्वेश मेवाड़ा, जबकि प्रोड्यूसर हैं रॉनी स्क्रूवाला। फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज होगी। देशभक्ति से लबरेज़ इस फिल्म को लेकर कंगना बेहद उत्साहित हैं।

    इस फिल्म पर बात करते हुए कंगना ने कहा था- 'काफी कम हुआ है कि महिलाओं द्वारा किये गए बलिदान को नोटिस किया गया हो। तेजस में मुझे एक ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला, जो खुद से पहले देश के बारे में सोचती है। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म से युवाओं में एक बार फिर देशभक्ति और गर्व की धारणा डाल पाएंगे।'

    वहीं, प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने कहा- 'उरी जैसी आर्मी वाली फिल्म के बाद.. हम इंडियन एयरफोर्स के बहादुर फाइटर पायटल को एक तेजस dedicate करना चाहते हैं। बहादुरी से भरी इस कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए हम उत्साहित हैं।'

    बहरहाल, तेजस ही नहीं.. बल्कि 2021 में कई बॉलीवुड फिल्मों ने अपनी जगह पक्की कर ली है। अक्षय कुमार, सलमान खान से लेकर वरुण धवन की फिल्म 2021 में आने वाली है।

    यहां देंखे 2021 में आने वाली फिल्मों की लिस्ट-

    मिस्टर लेले

    मिस्टर लेले

    वरुण धवन स्टारर यह फिल्म 1 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली है। धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे।

    आरआरआर

    आरआरआर

    एस एस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। फ़िल्म को 8 जनवरी 2021 में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में राम चरण, एनटी रामा राव जूनियर, अजय देवगन के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में दिखेंगी।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    दिसंबर से आगे बढ़कर अब अक्षय कुमार की यह फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज हो रही है।फिल्म के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला, जबकि डाइरेक्ट करेंगे फरहाद सामजी।

    शाबाश मीठू

    शाबाश मीठू

    तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में दिखाई देंगी। फिल्म 5 फरवरी 2021 को रिलीज होने वाली है।

    शकुन बत्रा की अगली फिल्म

    शकुन बत्रा की अगली फिल्म

    दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर यह फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं शकुन बत्रा.. प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर और अपूर्व मेहता।

    अतरंगी रे

    अतरंगी रे

    आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही नई फिल्म है 'अतरंगी रे' और इस फिल्म में मुख्य किरदारों में दिखेंगे अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष। फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। म्यूजिक देंगे ए आर रहमान। फिल्म 14 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।

    गो गोआ गॉन 2

    गो गोआ गॉन 2

    गो गोआ गॉन 2 की शूटिंग सितंबर 2020 से शुरु होगी और फिल्म 2021 मार्च में रिलीज होगी।फिल्म के निर्माता हैं दिनेश विज़न।

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    अक्षय कुमार की यह फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया, साथ ही अक्षय ने यह भी ट्विट किया कि ये फिल्म किसी दक्षिण फिल्म की रीमेक नहीं, बल्कि सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं रंजीत तिवारी।

    कभी ईद कभी दिवाली

    कभी ईद कभी दिवाली

    कुछ ही दिनों पहले सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, जिसका नाम है- कभी ईद कभी दिवाली। फिल्म ईद 2021 पर रिलीज होगी। निर्देशन करेंगे फरहाद सामजी और प्रोड्यूसर हैं साजिद नाडियाडवाला।

    बैजू बावरा

    बैजू बावरा

    वहीं, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म बैजू बावरा दिवाली 2021 को रिलीज होने वाली है। फिल्म की स्टारकास्ट फिलहाल फाइनल नहीं है.. लेकिन अजय देवगन के होने की चर्चा है।

     INTERVIEW: INTERVIEW: "मैं जानता हूं कि सिर्फ मेरी वजह से कोई फिल्म हिट नहीं हो जाती है''- विकी कौशल

    English summary
    KanganaRanaut as Air Force pilot in Tejas look revealed. Film directed by Sarvesh Mewara, produced by Ronnie Screwvala to release on April 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X