For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निकिता तोमर हत्या केस- भड़कीं कंगना रनौत, कहा, 'रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से कम नहीं निकिता'

    |

    हरियाणा के वल्लभगढ़ में छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या मामले में मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन इस केस को लेकर लोगों में गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। अब कंगना रनौत ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि निकिता किसी भी मायने में रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से कम नहीं।

    फरीदाबाद की निकिता तोमर सोमवार शाम को जब अपनी सहेली के साथ अग्रवाल कॉलेज से बाहर निकल रही थी, तब उसे पहले से ही बाहर खड़े दो युवकों ने अपहरण कर कार में बैठा कर साथ ले जाने का प्रयास किया था। जब निकिता नहीं मानी, तो उसकी गोली मार कर हत्या कर दी।

    इसे लव- जिहाद का नाम दिया जा रहा है। तौसीफ ने पूछताछ में लिस को बताया कि निकिता किसी और से शादी करने वाली थी इसीलिए उसने उसे मार दिया। निकिता के परिवारवालों ने कहा कि, तौसीफ लगातार निकिता पर धर्म परिवर्तन का दवाब बनाता था। जब उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो उसे मार डाला।

    लंबे समय से कर रहा था परेशान

    लंबे समय से कर रहा था परेशान

    निकिता के पिता ने बताया कि आरोपी तौसीफ ने पहले भी निकिता का अपहरण करने की कोशिश की थी। उस वक्त उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। मगर उसके माता-पिता ने जब ये वादा किया था कि वह उनकी बेटी को परेशान नहीं करेगा तो उन्होंने समझौता करके केस वापस ले लिया था। मगर फिर से आरोपी उसे परेशान कर रहा था।

    भड़कीं कंगना रनौत

    भड़कीं कंगना रनौत

    कंगना ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- "निकिता ही बहादुरी रानी लक्ष्मीबाई या पद्मावती से कम नहीं है। जिहादी हत्यारा उसे पाना चाहता था। वह लगातार उसे अपने साथ चलने की जबरदस्ती करता रहा। लेकिन निकिता ने हार नहीं मानी और अपनी जान दे दी। निकिता हर औरत के आत्मसम्मान के लिए खड़ी रही।"

    निकिता ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं

    निकिता ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं

    कंगना ने आगे लिखा- "देवी निकिता ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं, वो मिट गयी मगर मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से बिनती करती हूँ की देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्डस से सुसज्जित किया जाए.."

    इन जिहादियों को ना तो शर्म है ना ही कानून का डर

    इन जिहादियों को ना तो शर्म है ना ही कानून का डर

    साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, "फ्रांस में जो हुआ उसे देखकर सारी दुनिया हैरान है। फिर भी इन जिहादियों को ना तो शर्म है ना ही कानून का डर। एक हिंदू लड़की को सिर्फ इसीलिए मार डाला क्योंकि उसने धर्म परिवर्तन से इंकार कर दिया। इस मामले में तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।"

    सारा अली खान और वरुण धवन ने शुरु किया 'कुली नंबर वन' का प्रमोशन, देखें तस्वीरें

    English summary
    Kangana Ranaut angered over Nikita Tomar killing, says- she is no less than Rani LaxmiBai or Padmavati. She rose for every Hindu woman’s dignity and pride.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X