For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देशद्रोह का आरोप, कंगना रनौत-रंगोली से मुंबई पुलिस की पूछताछ, भेजा समन, एक्ट्रेस ने बोला- पप्पू सेना

    |

    कंगना रनौत और मुंबई पुलिस के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। आपको बता दें कि दोनों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था।

    फिलहाल कंगना और उनकी बहन रंगोली हिमाचल में अपने भाई की शादी के लिए हैं। दोनों को पूछताछ के लिए 26 अक्टूबर और 27 अक्टूबर को बुलाया गया है। समन के दौरान दोनों को मुंबई पुलिस के पास पेश होना होगा। कंगना रनौत और उनकी बहन पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

    इसमें कंगना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने, कलाकारों को हिंदू-मुसलमान में बांटने और सामाजिक द्वेष को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है। हालांकि कंगना ने मुंबई पुलिस के इस समन का जवाब भी दिया है।

    राजद्रोह के तहत एफआईआर दर्ज

    राजद्रोह के तहत एफआईआर दर्ज

    बता दें कि कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ मुंबई के बांद्रा स्टेशन में राजद्रोह के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद की शिकायत के बाद कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का आदेश दिया था।

    नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का हब बताने का किया काम

    नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का हब बताने का किया काम

    यातिकाकर्ता वकील साहिल अशरफ अली सैय्यद ने बांद्रा कोर्ट में दायर अपनी अर्जी में कहा था कि कंगना रनौत बीते कई महीनों से लगातार नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का हब बताकर इसका अपमान कर रही है। वे हिंदू-मुस्लिम कलाकारों के बीच फूट डाल रही हैं।

    सबूत के तौर पर कंगना के ट्वीट

    सबूत के तौर पर कंगना के ट्वीट

    सैयद ने ये भी लिखा है कि कंगना ने बहुत ही आपत्तिजनक ट्वीट किए हैं, जो ना केवल धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाता है बल्कि इंडस्ट्री के कई कलीग्स भावनाओं को भी आहात करता है। कोर्ट में सबूत के तौर पर कंगना रनौत के कई ट्वीट पेश किए गए हैं।

    पप्पू सेना को मेरी बहुत याद आ रही

    पप्पू सेना को मेरी बहुत याद आ रही

    कंगना रनौत ने इस समन के जवाब में भी एक ट्वीट किया है और लिखा है कि इस बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है। लगता है कि महाराष्ट्र की पप्पू सेना को मेरी बहुत याद आ रही है। मुझे इतना याद मत करो। मैं वहां जल्दी आ रही हूं।

    आपत्तिजनक ट्वीट के आरोप

    आपत्तिजनक ट्वीट के आरोप

    साहिल के वकील रवीश जमींदार ने ये जानकारी दी है कि कंगना पर लगाई गईं सभी धाराएं गैर जमानती हैं। इस आरोप में कहा गया है कि कंगना ने टीवी से लेकर हर जगह इंडस्ट्री के खिलाफ बोला है। आपत्तिजनक ट्वीट भी किए हैं।

    English summary
    Kangana ranaut and his sister Rangoli summons by Mumbai police over communal Comment
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X