»   » #Shock: ऋतिक ने सौंपे कंगना के सारे खत...हर 6 मिनट पर एक!

#Shock: ऋतिक ने सौंपे कंगना के सारे खत...हर 6 मिनट पर एक!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना रनौत के ऋतिक रोशन को लिखे कुछ और ईमेल मीडिया में आ चुके हैं। ऋतिक बन कर एक बहरूपिये ने इनमेंं से कुछ का जवाब दिया है। अब खुलासा हुआ है कि कंगना रनौत की बहन रंगोली ने भी ऋतिक को कुछ ईमेल किए हैं।

और रंगोली को असली ऋतिक और नकली ऋतिक दोनों ने ही जवाब भेजा। नकली ऋतिक ने कहा कि वो थोड़ा बिज़ी थे इसलिए कंगना और रंगोली के ईमेल का जवाब नहीं दे पा रहे थे। उसने रंगोली को ये दिलासा भी दिया कि स्टार्स की ज़िंदगी ऐसी हो होती हैं।

वहीं रंगोली औऱ ऋतिक, 2014 में लिखे गए इस ईमेल में परेशान हैं कि कंगना किसे अपने वीडियो और तस्वीरें भेडज रही हैं। देखिए वो सारे खत जो कंगना ने ऋतिक रोशन को लिखे। कंगना और रंगोली के लिखे खत और उनके जवाब पढ़ने के लिए तस्वीर पर क्लिक करें।

kangana ranaut emails to hrithik roshan
 

वहीं ऋतिक रोशन ने एक सार्वजनिक बयान में कहा था कि hroshan@email.com उनकी ईमेल आईडी नहीं है। लेकिन कंगना की चिट्ठियों से साफ हैं कि उन्होंने एक भ्रम की दुनिया, जिसे अंग्रेज़ी में Hysteria भी कहते हैं, उसमें ऋतिक को शामिल किया था।
 
उनके सारे ईमेल लीक हो चुके हैं लेकिन इस बीच उन्हें कभी कोई जवाब वापस नहीं दिया गया है। देखिए कंगना ने ईमेल में लिखा क्या क्या -

-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
 
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi