For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महाराष्ट्र सरकार पर भड़की कंगना रनौत- गुंडों ने बार और रेस्टोरेंट्स खोला, मंदिरों को बंद रखा है !

    |

    कंगना रनौत और शिवसेना के बीच के विवाद से हर कोई अवगत है। कंगना रनौत अपने तीखे ट्वीट से लगातार सोशल मीडिया के जरिए महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर हमला बोलती हैं। इसे लेकर कंगना रनौत लगातार अपनी आवाज उठा रही हैं।

    एक बार फिर से उन्होंने महाराष्ट्र में मंदिर नहीं खोलने के फैसले को लेकर ट्वीट किया है जो कि खबरों में छाया हुआ है। कंगना रनौत ने सत्ता में शामिल शिवसेना पर तंज कसा है।

    ये सारा मामला तब उठा है जब महाराष्ट्र गर्वनर द्वारा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना की गई। कंगना ने न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। जो कि काफी चौंकाने वाली है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस संबंध में क्या है पूरा मामला।

    पूजा के स्थलों की री ओपनिंग

    पूजा के स्थलों की री ओपनिंग

    महाराष्ट्र के गर्वनर ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है और उनसे कोरोना काल में पूजा-अर्चना के स्थलों को खोलने को लेकर सवाल किया है।इसमें ये भी लिखा है कि मैं सोचता हूं कि क्या आपको किसी तरह की दिव्य सूचना प्राप्त हो रही है कि आप पूजा के स्थलों की री ओपनिंग को लगातार टाल रहे हैं फिर आप खुद को सेक्युलर बन चुके हैं जिस शब्द से कभी आप खुद नफरत किया करते थे।

    कंगना ने कहा गुंडा सरकार

    कंगना ने कहा गुंडा सरकार

    कंगना रनौत ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि ये जानकर अच्छा लगा कि गुंडा सरकार से माननीय गर्वनर साहब सवाल पूछ रहे हैं। गुंडों ने बार और रेस्टोरेंट्स को तो खोल कर रखा है।

    सेना से घटिया बर्ताव

    सेना से घटिया बर्ताव

    वह आगे कहती हैं कि ये सब रणनीति के हिसाब से मंदिरों को बंद रखा है। सोनिया सेना तो बाबर की सेना से घटिया बर्ताव कर रही है।

    सुशांत से उठा है कंगना रनौत का मामला

    सुशांत से उठा है कंगना रनौत का मामला

    याद दिला दें कि शिवसेना के नेता संजय राउत ने कंगना रनौत को हरामखोर कहा था। विवाद बढ़ने पर उन्होंने अपने बयान को बदला। उन्होंने कंगना को नॅाटी बोलकर इस पर सफाई दी है। शिवसेना ने कंगना को मुंबई को पीओके कहने पर माफी मांगने के लिए कहा है।

    महाराष्ट्र और शिवाजी महाराज का अपमान

    महाराष्ट्र और शिवाजी महाराज का अपमान

    संजय राउत ने कंगना पर महाराष्ट्र और शिवाजी महाराज का अपमान करने का आरपो लगाया। कंगना रनौत ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि महाराष्ट्र के प्रति अपने प्यार को दिखाया है। कंगना ने कहा कि उन्हें बड़े स्टार्स के साथ काम करने का प्रस्ताव मिला। लेकिन उन्होंने इसे करने से मना किया। शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मी बाई पर फिल्म बनाई।

    English summary
    Kangana ranaut again targeted shivsena about not open temple in corona times,Here read update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X