For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड ड्रग्स, नेपोटिज्म-जिहाद का गटर,इस गटर में रेंगने वालों अब पता चलेगा- भड़की कंगना रनौत

    By Filmibeat Desk
    |

    लॅाकडाउन के दौरान से लेकर अभी तक कंगना रनौत लगातार अपने सोशल मीडिया पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में है। खासकर सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले में कंगना रनौत ने खुले तौर पर बॅालीवुड पर निशाना साझा है। कंगना ने ड्रग्स, नेपोटिज्म जैसे गंंभीर मामले पर अपना पक्ष साफ तौर पर रखा है।

    Bigg Boss 14: 18 लहंगे- लाखों के कपड़ों के साथ निक्की तंबोली की घर में एंट्री, बवाल पटाखा तस्वीरें

    एक बार फिर से कंगना रनौत ने पूरे बॅालीवुड पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने कहा है कि बुलीवुड जो ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर है,बजाए के इसे साफ करने के, बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। कंगना रनौत ने अपनी बात ट्वीट करके रखी है।

    आपको बता दें कि कंगना रनौत बीते 4 महीने से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हर मसले पर वह अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। चलिए जानते हैं कि कंगना रनौत ने क्या ट्वीट किया है जो कि खबरों में छाया हुआ है। यहां पढ़ें पूरी खबर विस्तार से।

    ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर

    ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर

    कंगना रनौत ने ट्वीट्स करते हुए लिखा है कि बॅालीवुड जो ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर है। बजाए के इसे साफ करने के बॅालीवुड स्ट्राइक्स बैक जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। मैं तो कहती हूं मुझ पर भी केस कर दो। जब तक मैं जिंदा हूं तब तक मैं तुम सभी को एक्सपोज करती रहूंगी।

    महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई

    महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई

    कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि बड़े सितारे ना केवल महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई करते हैं बल्कि यंग लड़कियों का शोषण भी करते हैं। वे सुशांत सिंह राजपूत जैसे यंग सितारों को उभरने नहीं देते हैं।

     50 साल की उम्र में स्कूल किड्स

    50 साल की उम्र में स्कूल किड्स

    कंगना ने आगे लिखा है कि वे 50 साल की उम्र में स्कूल किड्स का किरदार निभाना चाहते हैं, अगर उनके सामने कुछ गलत भी हो रहा हो तो वे किसी के लिए स्टैंड नहीं लेते हैं।

    सुशांत की मृत्यु के बहाने बॉलीवुड का गटर साफ़

    सुशांत की मृत्यु के बहाने बॉलीवुड का गटर साफ़

    कंगना ने फिर लिखा कि मैं कई सालों से बॉलीवुड में शोषण और बुलीइंग की शिकायत कर रही हूं आज़ उसी कारण एक कलाकार की मृत्यु हो गयी, अगर सुशांत की मृत्यु के बहाने बॉलीवुड का गटर साफ़ हो रहा है तो इनको इतनी तकलीफ़ क्यों हो रही है इसका भी सारा हिसाब है मेरे पास #BollywoodStrikesBack

    बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों

    बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों

    बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों अब पता चला कैसा लगता है जब सारे देश के सामने बेइज़्ज़त किया जाता है, निशाना बनाया जाता है,आइसलेट किया जाता है। क्यों कहीं छुप या भाग जाने का मन कर रहा है? तुम इतने सारे भेड़िए हो झुंड में, अकेले का मन तो करेगा की मर जाए,नहीं? #BollywoodStrikesBack

    English summary
    Kangana ranaut again targeted Bollywood Industry said film world is a gutter of drugs, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X