For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने फिर किया एक्ट्रेस पर तीखा हमला, स्वरा भास्कर का मुंहतोड़ जवाब- आई लव यू, बोलती बंद

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना लॅाकडाउन के पहले भी कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। कोरोना के दौरान जब सारा देश बंद था, उस वक्त कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए ऐसी एंट्री मारी की, हर दिन वह खबरों में अपने तीखे बयान और टिप्प्णी को लेकर छाई रहती हैं। ऐसे में कंगना रनौत ने एक एक्ट्रेस को सबसे अधिक निशाने पर रखा वो रही हैं स्वरा भास्कर।

    स्वरा भास्कर और कंगना रनौत एक साथ तनु वेड्स मनु में एक दूसरे की सबसे करीबी दोस्त की भूमिका निभा चुकी हैं। असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे को टारगेट करने से पीछे नहीं हटते हैं।

    ऐसा इस बार भी हुआ है जब कंगना ने एक बार फिर से स्वरा भास्कर को ऐसा कुछ कह दिया कि एक्ट्रेस को जवाब देने के लिए आना ही पड़ा। कंगना रनौत ने रविवार को अपनी और स्वरा भास्कर की तस्वीर की एक कोलाज को रिट्वीट किया है और यहीं से सारा मामला शुरू हुआ है।

    फैन के कोलाज से शुरू हुआ बवाल

    फैन के कोलाज से शुरू हुआ बवाल

    कंगना और स्वरा की लढ़ाई की वजह फैन का एक फोटो कोलाज रहा। जहां पर फैन ने फोटो कोलाज पोस्ट करके कंगना को क्लास और स्वरा को क्रैस कहा। इस तस्वीरों में एक्ट्रेसेसे ने सफेद ब्लाउज के साथ गोल्डन साड़ी पहनी हुई है।

    कंगना ने सीधे पूछा स्वरा से सवाल

    कंगना ने सीधे पूछा स्वरा से सवाल

    कंगना रनौत ने फैन के इस कोलाज कोरिट्वीट करते हुए सीधे तौर पर स्वरा भास्कर का मजाक उड़ाते हुए उनसे सवाल पूछ लिया। बोला कि ये सब क्या कह रहे हैं, ऐसा है क्या स्वरा भास्कर?

    कंगना ने बोला सोचा स्वरा को छेड़ा जाए

    कंगना ने बोला सोचा स्वरा को छेड़ा जाए

    इसके बाद भी कंगना रनौत नहीं थमी। उन्होंने एकट्विटर यूजर्स के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि हां, एक उबाऊ दिन था। तो सोचा थोड़ा स्वरा भास्कर जी को छेड़ा जाए।

    स्वरा ने बोला मैं आपसे प्यार करती हूं

    स्वरा ने बोला मैं आपसे प्यार करती हूं

    स्वरा भास्कर ने भी कंगना रनौत के इस निशाने पर करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि आपकी बोरियत दूर करने के लिए मदद करने में खुशी होती है, आप जानती हो कि मैं आपसे प्यार करती हूं।

    कंगना रनौत और स्वरा सोशल मीडिया पर एक्टिव

    कंगना रनौत और स्वरा सोशल मीडिया पर एक्टिव

    गौरतलब है कि काम के लिहाज से कंगना रनौत की आखिरी फिल्म पंगा रही है। वह आने वाले दिनों में थलाइवी, धाकड़ और तेजस जैसी बहुप्रतिक्षित फिल्मों में नजर आयेंगी। स्वरा भास्कर के आगामी फिल्मों को लेकर अभी कोई तय जानकारी नहीं है। स्वरा और कंगना दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

    English summary
    Kangana ranaut again target Swara bhaskar actress reply says I love you,here read news in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X