For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रितिक से नाराज कंगना रनौत ने, शादी करने का किया ऐलान, इस महीने होगी शादी !

    |

    कंगना रानौत हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक है और वो अपनी एक्टिंग के कारण जानी जाती है। कई सेल्फमेड लोगों की तरह कंगना भी जब इंडस्ट्री में आईं थी तो उनका कोई गॉडफादर नहीं था पर कंगना ने अपनी मेहनत और हौसले से बॉलीवुड में ये मकाम हासिल किया है।

    कंगना रानौत कभी कभी अपनी बेबाक बातों की वजह से भी सुर्खियों में रहती है। हाल ही में उनका कोल्ड वार करण जौहर के साथ भी चल रहा था। इस बात पर जब कंगना से पूंछा गया तो उन्होने बोला की ऐसा कुछ नही है और करण जौहर से मेरी कोई बुराई नही है।

    अजय और अक्षय के साथ काम करने के बाद ये हॉट एक्ट्रेस फिल्म पलटन में आएगी नजरअजय और अक्षय के साथ काम करने के बाद ये हॉट एक्ट्रेस फिल्म पलटन में आएगी नजर

    कंगना ने कहा कि मैने कभी ये भी नही कहा कि मै करण जौहर के साथ कभी काम नहीं करना चाहती। अगर मुझे मौका मिला तो मैं जरूर करना चाहूंगी। हाल ही में कंगना रानौत रितिक रौशन से अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रही थी जो कि अब धीरे धीरे खत्म भी हो चुका है। कंगना ने रितिक रौशन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

    आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक रितिक ने सुजैन को इसलिए तलाक दिया था क्योंकि उसके बाद वो कंगना से शादी करने वाले थे। लेकिन इसके बाद में रितिक ने ऐसा करने से मना कर दिया था। रितिक और कंगना का विवाद काफी पुराना हो गया और दोनो एक दूसरे को कानूनी नोटिस भी भेज चुके है।

    हालांकि हाल ही में एक कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो काफी हंसकर कंगना ने इसका जवाब दिया। कंगना ने कहा कि वो जल्द ही शादी करेगी और इसके लिए आप लोगो को अगले साल इसी महीने का इंतजार करना पड़ेगा।

    कंगना रानौत इन दिनो फिल्म मणिकर्निका की प्रमोशन में बिजी चल रही है। फिल्म की रिलीज अब लेट हो सकती है। गौरतलब है फिल्म इस साल 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।

    क्वीन

    क्वीन

    कंगना रानौत जब एक्टिंग करती है तो उनके सामने बॉलीवुड की कोई हीरोइन फीकी ही नजर आती है। फिल्म क्वीन में कंगना के दमदार अभिनय को काफी सराहा गया था और उनको इस फिल्म के लिए कई अवार्ड भी मिले थे। सिंगल एक्ट्रेस की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में काफी चली थी।

    गैंगस्टर

    गैंगस्टर

    फिल्म गैगस्टर में कंगना रानौत की एक्टिंग ने इस फिल्म हीरो इमरान हाशमी और साइनी अहूजा को भी मात दे दी थी। फिल्म काफी बड़ी हिट हुई और कंगना की तारीफ इस फिल्म के लिए काफी की गई थी। फिल्म का एक गाना या आली भी काफी हिट हुआ था।

    तनु वेड्स मनु रिटर्न

    तनु वेड्स मनु रिटर्न

    इस फिल्म में कंगना रानौत ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया और डबलरोल में नजर आई। फिल्म में उनके साथ आर माधवन थे जो कि उनकी एक्टिंग के सामने पीछे होते दिखे और फिल्म के लिए कंगना को अवार्ड भी काफी मिले थे। इस फिल्म में उनका रोल अच्छा था।

    सिमरन

    सिमरन

    ये फिल्म पूरी तरह से कंगना रानौत ने पर ही निर्भर है। फिल्म मे कंगना अपनी जोरदार एक्टिंग से सबका दिल जीतते हुए नजर आ रही है। फिल्म की पूरी कहानी कंगना रानौत के इर्द गिर्द ही घूमती है। कंगना रानौत इस फिल्म के लिए काफी सराही गई थी।

    वन्स अपॉन ए टाइम

    वन्स अपॉन ए टाइम

    इस फिल्म ने काफी सफलता पाई थी और फिल्म में सुल्तान मिर्जा के रोल में नजर आ रहे अजय देवगन के भारी किरदार के सामने कंगना रानौत ने काफी बेहतरीन अदाकारी का जलवा भी दिखाया था। ये फिल्म काफी बड़ी हिट साबित हुई थी।

    तनु वेड्स मनु

    तनु वेड्स मनु

    ये इस सीरीज की पहली फिल्म थी और फिल्म में कंगना रानौत ने एक कानपुर यूपी की लड़की का किरदार निभाया है जो कि शादी नही करना चाहती है और आर माधवन से उसकी शादी जबरन करवाई जाती है। इस फिल्म में कंगना की एक्टिंग आपका दिल जीत लेगी।

    रंगून

    रंगून

    रंगून फिल्म में शाहिद कपूर और सैफ अली खान जैसे बेहतरीन अभिनेता था। इसके बाद भी कंगना रानौत ने अपना सौ प्रतिशत देकर फिल्म में खूब वाहवाही प्राप्त की। कंगना रानौत ने इस फिल्म के कैरेक्टर के लिए काफी मेहनत भी की थी जो कि सफल रही।

    रिवॉल्वर रानी

    रिवॉल्वर रानी

    इस फिल्म मे कंगना रानौत ने अपनी एक्टिंग का ऐसा जादू किया कि लोग हीरोज के एक्शन को भूल गए। कंगना ने इस फिल्म में सिंगल लीड रोल किया था और फिल्म चल भी गई थी। इसके लिए कंगना को काफी तारीफें मिली थी। कंगना इस रोल में जंच रही थी।

    English summary
    If you remember, back in 2017 Kangana Ranaut had spoken about marriage saying how she’s already found someone and that she’s planning to tie the knot by the end of the year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X