For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''कंगना ने KHANS, अक्षय कुमार, अजय देवगन की फिल्में रिजेक्ट की हैं, वो खुद हीरो है''

    |

    कंगना रनौत की बहन रंगोली एक बार फिर बॉलीवुड पर बिफर चुकी हैं। हाल ही में सुर्खियों में खबर थी कि मेंटल है क्या को भी कंगना डाइरेक्ट करने वाली हैं। जिस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए रंगोली ने ट्विटर पर लिखा- जब नेपो गैंग कंगना के करियर को नुकसान पहुंचाना चाहती है, ऐसी खबरें फैलाती है। जबकि कंगना ही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसने खान से लेकर भंसाली, यशराज, अक्षय कुमार, अजय देवगन सबकी फिल्में रिजेक्ट की हैं। कंगना खुद एक हीरो हैं।

    बता दें, हाल ही में खबरें आई थीं कि फिल्म 'मेंटल है क्या' की फुटेज देखने के बाद कंगना अपने कैरेक्टर को लेकर खुश नहीं हैं। उन्होंने लगता है कि राजकुमार राव को उनसे ज्यादा सीन दिए गए हैं। इसीलिए कंगना कुछ सीन्स को दोबारा शूट करना चाहती थीं। लेकिन रंगोली ने इस खबरों को झूठा बताया है और 'नेपो गैंग' पर इस तरह के खबरें फैलाने का आरोप लगाया है।

    नेपोटिज्म गैंग पर निशाना

    नेपोटिज्म गैंग पर निशाना

    रंगोली ने ट्विटर पर लिखा, "हर बार नेपोटिज्म गैंग कंगना के करियर को नुकसान पहुंचाना चाहती है। क्योंकि वे इस तरह के आर्टिकल को वायरल करते हैं। जबकि सच ये है कि कई निर्देशक ऐसे एक्टर नहीं चाहते जिसको गोदी में बिठाकर समझाया जाए।"

    आनंद एल राय को दिया ब्रेक

    आनंद एल राय को दिया ब्रेक

    रंगोली ने लिखा, "कई ऐसे निर्देशक हैं जो कंगना रनौत के साथ काम करना चाहते हैं. कंगना को नए फिल्म निर्माताओं के लिए अपनी फिल्म (directorial) किनारे करने पड़ी, जो बॉलीवुड में एक सफलता पाने की उम्मीद कर रहे हैं। कंगना रनौत ने आनंद एल राय और विकास बहल जैसे निर्देशकों को ब्रेक दिया।"

    मूवी माफिया की वजह से नहीं आते बाहर के लोग

    मूवी माफिया की वजह से नहीं आते बाहर के लोग

    'बहुत सारे साउथ के यंग निर्देशक इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं, लेकिन मूवी माफिया के कारण नहीं कर पाते। वो सभी कंगना के साथ काम करना चाहते हैं। ऐसी खबरें बाहर से आए प्रतिभाशाली और कड़ी मेहनत करने वाले लोगों को कंगना के और करीब लाते हैं।'

    कंगना आज सबसे व्यस्त एक्ट्रेस है

    कंगना आज सबसे व्यस्त एक्ट्रेस है

    रंगोली ने लिखा- इन खबरों के बावजूद कंगना आज की सबसे बिजी, सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस है। मूवी माफिया गैंग को धन्यवाद यह प्रूव करने के लिए कि पप्पू हमेशा पप्पू ही रहेगा।

    आलिया, दीपिका कंपिटिशन में भी नहीं हैं

    आलिया, दीपिका कंपिटिशन में भी नहीं हैं

    वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा बनाए एक लिस्ट में कंगना के साथ आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण जैसे नाम देखकर रंगोली ने लिखा- रियल कंपिटिशन तो तब होता जब बाकी एक्ट्रेसस भी फर्स्ट टाइम डाइरेक्टर्स या प्रोड्यूर्स के साथ काम करती है, या हीरो बनती। इनमें से कोई भी यदि एक फिल्म भी ऐसी कर ले तो उसे कंपिटिशन मान सकते हैं। बड़े नाम के पीछे भागकर फिल्म करना और उसे अपनी सफलता बताया मजाक है।

    कंगना असली हीरो हैं

    कंगना असली हीरो हैं

    कंगना ने तनु वेड्स मनु फ्रैंचाइजी, क्वीन, मणिकर्णिका जैसी कई फिल्मों में काम किया है, जिसे नए निर्देशकों ने बनाया है। यह असली गैंबल होता है।

    सुपरस्टार्स को किया रिजेक्ट

    सुपरस्टार्स को किया रिजेक्ट

    रंगोली ने लिखा- कंगना ने अपनी मर्जी से खान फिल्मों को, यशराज फिल्म्स, भंसाली, अक्षय कुमार(सिंह इज ब्लिंग), अजय देवगन (बादशाहो), रणबीर कपूर (संजू) की फिल्मों को रिजेक्ट किया है। यदि वो ये सारी फिल्में करतीं तो पॉपुलैरिटी लिस्ट में काफी ऊपर होती.. लेकिन उस कठिन रास्ते को चुना।

    कंगना हीरो के साइड में काम नहीं करती

    कंगना हीरो के साइड में काम नहीं करती

    इसीलिए कंगना की तुलना इन एक्ट्रेसस के साथ हो ही नहीं सकती, जो फिल्म में हीरो के अलग बगल रहने का काम करती हैं। कंगना की सफलता अलग स्तर की है। हीरो के साइड काम करने वाली एक्ट्रेसस के साथ कंगना की तुलना करना बेइज्जती है।

    कंगना यहां दिखाने आई है कि एक औरत भी हीरो बन सकती है.. उसके सोच की इज्जत करें।

    English summary
    Kangana has willingly said no to Khan films, Yashraj Films, Bhansali films, claims Kangana Ranaut's sister.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X