»   » शर्लिन कामसूत्र गर्ल और डायरेक्टर दलाल, फिल्म का बेहतरीन प्रमोशन!

शर्लिन कामसूत्र गर्ल और डायरेक्टर दलाल, फिल्म का बेहतरीन प्रमोशन!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म के निर्देशक अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए अलग अलग तरीके निकालते हैं। कामसूत्र 3डी एक स्पेशल फिल्म है तो इसका प्रमोशन भी कुछ तो अलग तरीके से होना चाहिए। इसी सोच के साथ कामसूत्र 3डी के डायरेक्टर रुपेश पॉल ने भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करना शुरु किया है। ये तो काफी पुराना तरीका है कि फिल्म पूरी होने के बाद जब प्रमोशन का वक्त आता है तो अक्सर फिल्म के निर्देशक और फिल्म के एक्टर्स के बीच कुछ मिसअंडरस्टैंडिग होने की बात सामने आ जाती है और इस तरह से उनके नाम खबरों की सुर्खियों में शामिल होकर फिल्म का अच्छी तरह से प्रमोशन करते हैं। कामसूत्र 3डी के प्रमोशन के लिए भी शायद रुपेश ने कुछ ऐसा ही सोचा है।

कामसूत्र 3डी फिल्म के प्रमोशन के लिए रुपेश पॉल ने कामसूत्र 3डी की रिलीज से कुछ ही दिन पहले ही रुपेश और शर्लिन चोपड़ा के बीच झगड़े की बात सामने आ रही है। शर्लिन ने तो रुपेश को लेकर काफी कुछ ऐसा कहा जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। रुपेश पॉल ने हाल ही में कामसूत्र 3डी का ट्रेलर लॉंच किया और इस इवेंट के दौरान वहां पर शर्लन नहीं नज़र आईं। इस वजह से मीडिया ने रुपेश से ये सवाल पूछा कि आखिर फिल्म की एक्ट्रेस होकर शर्लिन ने ट्रेलर लॉंच से किनारा क्यों किया। इसपर रुपेश ने मीडिया को कुछ यूं जवाब दिया कि शर्लिन बिल्कुल भी प्रोफेशनल नहीं हैं। ये कोई प्रोफेशनल व्यवहार नहीं है।

आइये देखते हैं कामसूत्र 3डी के लॉंच के दौरान रुपेश पॉल ने शर्लिन के बर्ताव को लेकर किस तरह से रिएक्ट किया और उसके जवाब में शर्लिन ने रुपेश को किस तरह से जवाब दिया।

कामसूत्र 3डी के ट्रेलर लॉंच में नहीं आईं शर्लिन

कामसूत्र 3डी के ट्रेलर लॉंच में नहीं आईं शर्लिन

हाल ही में कामसूत्र 3डी फिल्म का ट्रेलर लॉंच हुआ था। जिसके दौरान शर्लिन चोपड़ा नज़र नहीं आईं। फिल्म के डायरेक्टर रुपेश पॉल और निर्माता सोहन ने ही पूरी फिल्म के ट्रेलर लॉंच इवेंट को संभाला और मीडिया से इंटरेक्शन किया।

रुपेश ने कहा शर्लिन बहुत अनप्रोफेशनल

रुपेश ने कहा शर्लिन बहुत अनप्रोफेशनल

रुपेश ने शर्लिन चोपड़ा के इवेंट में ना आने की बात पर कहा कि ये शर्लिन का बहुत ही अनप्रोफेशनल बर्ताव है। रुपेश ने ये भी कहा कि शर्लिन चोपड़ा के इस तरह से ईवेंट में ना आने की वजह से उनकी फिल्म के प्रमोशन पर कोई असर नहीं पडेगा।

शर्लिन ने कहा रुपेश ने गलत इलजाम लगाया

शर्लिन ने कहा रुपेश ने गलत इलजाम लगाया

जब ये बात शर्लिन तक पहुंची तो शर्लिन ने ट्विटर पर लिखा कि रुपेश को पहले ये समझना चाहिए कि अनप्रोफेशनल का मतलब क्या होता है। तब किसी को अनप्रोफेशनल कहना चाहिए। शर्लिन ने साथ ही रुपेश के लिए गंदी भाषा का भी प्रयोग किया।

रुपेश ने कहा शर्लिन दूसरा दलाल ढूंढ़ें

रुपेश ने कहा शर्लिन दूसरा दलाल ढूंढ़ें

रुपेश ने शर्लिन से ये बोला कि वो अपने लिए किसी दूसरे दलाल को ढूंढ लें और अपने बाप यानी कि रुपेश को बख्श दें। रुपेश पॉल की इस बात का जवाब भी शर्लिन ने बहुत ही गंदी भाषा में दिया और रुपेश को मीडिया के सामने बेइज्जत करने की बात भी कही।

शर्लिन ने कहा रुपेश पर थूकूंगी और जूता मारुंगी

शर्लिन ने कहा रुपेश पर थूकूंगी और जूता मारुंगी

शर्लिन चोपडा़ ने कहा कि वो रुपेश को भरी मीडिया के सामने थप्पड़ मारेंगी और उनपर थूकेंगी। तब जाकर उन्हें सुकून मिलेगा। इस तरह से रुपेश शर्लिन के बारे में बात नहीं कर सकते। रुपेश को शर्लिन ने दलाल भी बोला।

English summary
Sherlyn Chopra tweeted that Rupesh Paul should first understand the meaning of Unprofessional and then use this word. Sherlyn also said she want to slap Rupesh Paul in front of everyone and then want to spit on him.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi