For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'जयललिता' को मना नहीं पाये 'कमल हासन' !

    |

    बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता कमल हासन की फिल्म ' विश्वरूपम' रिलीज होगी कि नहीं इस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। कहा जा रहा है कि सोमवार को कमल हासन ने राज्य सरकार के प्रतिनिधियों से मुलाकात की है। एनडीटीवी न्यूज वेबसाइट की माने तो फिल्मकार कमल हासन को उनकी फिल्म 'विश्वरूपम' में से एक घंटे के कुछ सींस को हटाने के लिए कहा गया है जिस पर कमल हासन राजी नहीं हुए हैं।

    आपको बता दें कि सोमवार को मद्रास हाईकोर्ट ने कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम' पर फैसला आज यानी मंगलवार तक के लिए टाल दिया था। लेकिन कोर्ट ने फिल्म के निर्माता कमल हासन से कहा कि वो तमिलनाडु सरकार से मिलकर बातचीत करे और बीच का रास्ता निकालने की कोशिश करे क्योंकि मामला देश की अखंडता से जुड़ा हुआ है अन्यथा फिल्म के बारे में कोर्ट मंगलवार को फैसला सुनायेगी।

    गौरतलब है कि मद्रास हाईकोर्ट ने फिल्म को आज सोमवार तक प्रतिबंधित किया है जबकि तमिलनाडु सरकार ने फिल्म को 15 दिन तक प्रतिबंधित किया है। फिल्म को प्रतिबंधित किये जाने से फिल्म ना तो तमिलनाडु, ना तो कनार्टक और ना ही आंध्रा में रिलीज हुई।

    वैसे कमल के राहत की बात यह है कि उनका साथ तमिल सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड ने भी दिया है और कहा है कि 'विश्वरूपम' को बैन नहीं करना चाहिए।

    <strong>जानिये 'विश्‍वरूपम' पर हंगामा क्यों बरपा?</strong>जानिये 'विश्‍वरूपम' पर हंगामा क्यों बरपा?

    English summary
    Kamal Hassan, Please edit Your Film 'Vishwaroopam' said Tamilnadu Govt said Sources ( NDTV india).
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X