For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    First LOOK: 2018 की धमाकेदार एक्शन फिल्म.. सुपरस्टार ने रिलीज डेट किया FINAL

    |

    कुछ ही दिनों पहले कमल हसन ने अपनी बिग बजट फिल्म विश्वरूपम 2 का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। वहीं, फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा भी हो चुकी है। फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सुपररस्टार की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म काफी समय से टलते आ रही है। जनवरी से अप्रैल और अब अप्रैल से अगस्त.. बहरहाल, कोई शक नहीं कि फिल्म काफी शानदार होगी। फिल्म का ट्रेलर भी 11 जून शाम बजे तक रिलीज कर दिया जाएगा।

    150 करोड़ बजट की बॉयोपिक- अजय देवगन का 2019 दिवाली धमाका!

    कोई शक नहीं कि कमल हसन की फिल्म विश्वरूपम ने जो धमाका किया था.. उसके बाद फैंस इस फिल्म के सीक्वल का दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं। कुछ फाइनेशियल कारणों से फिल्म पोस्टपोंड होती आई थी। लेकिन अब फिल्म रिलीज हो रही है।

    विश्वरूपम 2 को तमिल और हिंदी में शूट किया गया है, जबकि तेलुगु में डब किया गया है। फिल्म का हिंदी वर्जन रोहित शेट्टी और रिलायंस इंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज किया जाएगा। कमल हसन ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि 'विश्वरूपम 2' का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। इस फिल्म के लिए धैर्य रखने और निरंतर प्रेम और समर्थन के लिए धन्यवाद।"

    दिल के करीब है फिल्म

    दिल के करीब है फिल्म

    कमल हसन ने कहा, यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और इस फिल्म से जुड़े हर शख्स ने बहुत मेहनत की है। मैं आशा करता हूं कि आप सभी ने आपके लिए प्यार और जुनून के साथ जो कुछ बनाया है उसे पसंद करें।

    महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट

    महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट

    खास बात यह है कि विश्वरूपम 2 में भी एक्टिंग और निर्देशन दोनों का जिम्मा कमल हसन पर है। यह कमल हासन का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है।

    विवादों से भरी फिल्म

    विवादों से भरी फिल्म

    पहली फिल्म 'विश्वरूपम' को धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप की वजह से रिलीज के समय भारी विरोध का सामना करना पड़ा था।

    सुपरहिट फिल्म

    सुपरहिट फिल्म

    लेकिन फिर भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी। दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई थी।

    फिल्म की बजट

    फिल्म की बजट

    विश्वरूपम 2 का बजट लगभग 75 करोड़ का है। जबकि कमल हसन के स्टारडम को देखते हुए उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल प्रदर्शन करेगी।

    अक्षय कुमार रोकेंगे रास्ता

    अक्षय कुमार रोकेंगे रास्ता

    10 अगस्त को जहां विश्वरूपम 2 रिलीज हो रही है.. वहीं, अक्षय कुमार की भी देशभक्ति कहानी में लिपटी फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। यानि की इससे विश्वरूपम हिंदी की कमाई प्रभावित हो सकती है।

    English summary
    Kamal Haasan starrer 'Vishwaroopam 2' to hit the screens on August 10. Film trailer to release 11th June 2018.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X