For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अस्पताल में भर्ती हैं कमल हासन, पैर की हुई सर्जरी- बेटी श्रुति हासन ने जारी किया बयान

    |

    अभिनेता और नेता कमल हासन के दायें पैर की हड्डी में इन्फेक्शन की समस्या सामने आई है। जिसके बाद उनके पैर की सर्जरी की गई है। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इस संबंध में अस्पताल की ओर से कमल हासन का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया गया है। वहीं, उनकी बेटी श्रुति हासन ने भी फैंस को जानकारी दी है और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद कहा है।

    जारी किये बयान में श्रुति हासन और अक्षरा हासन ने लिखा, "इलाज के दौरान हमारे पिता के लिए चिंता जाहिर करने, उनका साथ देने और प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद। हमें आप सभी को यह बताते हुए खुश हो रही है कि उनकी सर्जरी सफल रही। उनके पैर की सर्जरी आज सुबह श्री रामचंद्र अस्पताल में ऑर्थोपेडिक डॉ. मोहन कुमार और डॉ. जे.एस.एन मूर्ति ने की है। डॉक्टर और अस्पताल प्रबंधन हमारे पिता की अच्छे से देखभाल कर रहे हैं। वह तेजी से ठीक होने की दिशा में काम कर रहे हैं।"

    उन्होंने आगे लिखा- "वह चार से पांच दिनों में घर लौट आएंगे। कुछ दिनों के आराम और सर्जरी के बाद से वह हमेशा की तरह लोगों के साथ बातचीत करने के लिए तैयार रहेंगे। उनकी सलामती के लिए आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए हार्दिक धन्यवाद। हम आभारी हैं कि आपकी अच्छी ऊर्जा उनके शीघ्र स्वस्थ होने का एक बड़ा हिस्सा होगी।"

    बता दें, कमल हासन कुछ सालों पहले एक दुर्घटना का शिकार हुए थे। जिसके चलते उन्हें अब सर्जरी करवानी पड़ी है। फैंस लगातार उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

    अस्पताल ने भी आधिकारिक हेल्थ बुलेटिन जारी किया है, जिसमें कहा गया है- "श्री कमल हासन को पैर की हड्डी में हल्के संक्रमण के चलते हुए सर्जरी के मद्देनजर श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। टिबियल हड्डी में हुए संक्रामक फोकस को हटाने के लिए उनकी सर्जरी की थी। अब उनकी हालत स्थिर है और वह ठीक हो रहे हैं।"

    जाह्ववी के बाद, अब खुशी कपूर करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, जल्द होगी बड़ी घोषणा- कंफर्मजाह्ववी के बाद, अब खुशी कपूर करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, जल्द होगी बड़ी घोषणा- कंफर्म

    English summary
    Actor-politician Kamal Haasan underwent a leg surgery this morning at a Chennai hospital and he is expected to be discharged in four-five days.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X