For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिंदी बनाम साउथ विवाद में कूदे कमल हसन, दे डाला दिल जीतने वाला बयान!

    |

    साउथ बनाम हिंदी... लगातार आपको ये टॉपिक सोशल मी़डिया पर मेनस्ट्रीम मीडिया पर दिखाई दे रहा होगा। इसकी शुरुआत तब हुई थी जब साउथ की कुछ फिल्में सुपरहिट हो गईं। फिर चाहे वो आरआरआर हो या फिर केजीएफ चैप्टर 2। लोगों लगने लगा था कि साउथ सिनेमा बॉलीवुड पर हावी हो रहा है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। अच्छी फिल्में ही चलती हैं फिर वो चाहे किस भाषा की हों।

    नहीं बदलेगा अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का नाम? करणी सेना ने किया था विरोध!नहीं बदलेगा अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का नाम? करणी सेना ने किया था विरोध!

    हालांकि अब इस पर एक और रिएक्शन सामने आया है जो कि मजेदार है। हम बात कर रहे हैं वेटरन एक्टर कमल हसन के बारे में, उन्होने इस विवाद पर अपनी बात कही है।

    दिल्ली में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, उन्होने कहा, "मैं एक भारतीय हूं। तुम क्या हो? ताजमहल मेरा है, मदुरै मंदिर तुम्हारा है। कन्याकुमारी उतनी ही तुम्हारी है जितनी कश्मीर मेरी है।''

    कमल हासन ने आगे कहा

    कमल हासन ने आगे कहा

    कमल हासन ने आगे कहा, "हमें इस बात पर गर्व होना चाहिए कि हमारे पास अलग-अलग भाषाएं बोलने वाले लोग हैं लेकिन अंग्रेजी में एक-दूसरे के साथ संवाद कर रहे हैं। इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

    अंग्रेजों ने हमसे बहुत सी चीजें लूट लीं

    अंग्रेजों ने हमसे बहुत सी चीजें लूट लीं

    अंग्रेजों ने हमसे बहुत सी चीजें लूट लीं, लेकिन उन्होंने हमारे लिए कुछ ऐसा छोड़ दिया जिसे हम अब भुना सकते हैं। हम इसे अपनी कमजोरी क्यों बना रहे हैं? हमारे पास बहुत सी भाषाएं हैं और हमने उनके साथ रहना सीख लिया है। हमारे पास बहुत सारे व्यंजन हैं। हमारी विविधता ही हमारी ताकत है। हमें इससे शर्मिंदा होने के बजाय इस पर गर्व करना चाहिए।"

    बयान काफी चर्चा में है

    बयान काफी चर्चा में है

    कमल हसन का ये बयान काफी चर्चा में है और लोग इसको पसंद कर रहे हैँ। लोगों का कहना है कि सुपरस्टार ने एक एक बात बिल्कुल सही कही है और इस विवाद को खत्म होना चाहिए।

    बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता

    बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता

    इस चर्चा की जब शुरुआत हुई थी तब महेश बाबू जैसे अभिनेताओं ने कहा था कि, "बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता" जैसे बयान दिए थे।

    अजय देवगन और किच्चा सुदीप

    अजय देवगन और किच्चा सुदीप

    यहां तक ​​कि अजय देवगन और किच्चा सुदीप भी 'राष्ट्रभाषा' की बहस में पड़ गए। हालांकि ये बहस खत्म होनी चाहिए और अच्छे कंटेंट को फैंस का प्यार मिलना चाहिए।

    English summary
    South Superstar Kamal Haasan jumps in Hindi vs South controversy, gives heart-winning statement! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X