For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्रुति हासन ने टॅापलेस फोटो के साथ दिखाया टैटू, पीठ पर लिखा किसी खास का नाम, सबसे HOT

    |

    भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन अपनी एक्टिंग के लिए काफी लोकप्रिय हैं। श्रुति हासन अपनी फिल्मों से अधिक निजी जीवन को लेकर अधिक चर्चा में रही हैं। श्रुति हासन कई बार साउथ और हिंदी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का भी दम दिखाती रही हैं।

    लेकिन सबसे अधिक वो अपनी ग्लैमरस तस्वीर और बेबाक बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में श्रुति हासन ने अपनी एक टॅापलेस तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ श्रुति हासन ये दिखा रही हैं कि उन्होंने किसी के नाम का टैटू करवाया है। श्रुति हासन एक्ट्रेस होने के साथ सिंगर भी हैं।

    साथ ही इंस्टाग्राम पर भी अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों के साथ सबसे अधिक एक्टिव भी हैं। श्रुति हासन ने हाल ही में अपनी ग्लैमरस और सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। जहां पर वो कभी टॅापलेस नजर आ रही हैं तो कभी मोनोक्रोम पहन कर रखा है।

    श्रुति हासन की हॅाट फोटो पर किसका नाम

    श्रुति हासन की हॅाट फोटो पर किसका नाम

    श्रुति हासन ने जो तस्वीर शेयर की है, यहां पर वो ब्लैक एंड व्हाइट है। इस टॅापलेस तस्वीर में श्रुति हासन ने पीठ पर जो टैटू बनवाया है उसका भी खुलासा किया हुआ है। श्रुति हासन ने तमिल भाषा में ये टैटू करवाया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रुति हासन ने कैप्शन में लिखा है कि मेरा नाम बोलिए, जोर से बोलिए।

    मोनोक्रोम तस्वीर श्रुति हासन

    मोनोक्रोम तस्वीर श्रुति हासन

    श्रुति हासन ने जिस तरह से अपने नाम का टैटू करवाया है वो काबिल के तारीफ है। दूसरी तरफ अपनी मोनोक्रोम तस्वीर में भी श्रुति हासन काफी कमाल की दिखाई दे रही हैं।इन तस्वीरों से पता चल रहा है कि जल्द ही श्रुति हासन अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं।

    प्रभास के साथ श्रुति हासन

    प्रभास के साथ श्रुति हासन

    बता दें कि काफी समय से दर्शकों की नजर से दूर रहने वाली श्रुति हासन के लिए आने वाला साल काफी उत्साहित होने वाला है। सुपरस्टार प्रभास के साथ श्रुति हासन सालार में नजर आयेंगी। श्रुति हासन और प्रभास की ये फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी। श्रुति हासन ने साल 2009 में फिल्म लक से बॅालीवुड में अपना डेब्यू किया था। श्रुति हासन की इस फिल्म में इमरान खान और संजय दत्त भी थे।

    English summary
    Kamal haasan Daughter Shruti Haasan share topless photo with tattoo,Have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X