For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना में कमल हासन की बेटी श्रुति हासन के सामने आर्थिक तंगी, बोला- माता-पिता बिल नहीं भरते

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच भी कमल हासन की बेटी श्रुति हासन काम करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में जहां कई राज्य में शूटिंग बंद है और खुद स्टार्स भी सावधानी लेते हुए घर में रहना पसंद कर रहे हैं तो फिर क्यों श्रुति हासन अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं, ये सवाल सामने आता है।

    मैं थिएटर मालिकों से माफी मांगता हूं, बॉक्‍स ऑफिस पर 'राधे' की कमाई जीरो होगी- सलमान खानमैं थिएटर मालिकों से माफी मांगता हूं, बॉक्‍स ऑफिस पर 'राधे' की कमाई जीरो होगी- सलमान खान

    एक इंटरव्यू में श्रुति हासन ने साफ तौर पर कहा है कि काम करना उनकी जरूरत है। उनका मानना है कि काम पर वापस जाना उनके लिए जरूरी है। वह ऐसे घर में रहकर महामारी के खत्म होने का इंतजार नहीं कर सकती हैं।

    Kamal Hassan की बेटी Shruti Hassan ने Social Media पर Share किया Boxing Video, Check Out | FilmiBeat

    हालांकि श्रुति हासन ने ये भी कहा है कि कोरोना वायरस के खौफ के बीच उनके लिए काम करना डरावना है लेकिन उनके पास कुछ सीमाएं हैं और वह अपने माता-पिता पर निर्भर नहीं रह सकती हैं।

    आर्थिक परेशानियां हैं- श्रुति हासन

    आर्थिक परेशानियां हैं- श्रुति हासन

    हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट अनुसार श्रुति हासन ने कहा है कि बिना मास्क के काम पर जाना भयानक है। मैं झूठ नहीं बोलूंगी लेकिन हम काम पर वापस जाना चाहते हैं क्योंकि मेरे साथ हर किसी की तरह आर्थिक परेशानियां हैं.

    मेरे पास शूटिंग के साथ भी कई जिम्मेदारी है

    मेरे पास शूटिंग के साथ भी कई जिम्मेदारी है

    वह आगे कहती हैं कि मेरे पास आर्थिक समस्याएं हैं। शूटिंग के लिए मैं बाहर जाना चाहती हूं। मेरे पास शूटिंग के साथ भी कई सारी चीजें हैं जिन्हें मुझे पूरा करने की आवश्यकता है।

    मेरे पास माता-पिता मदद के लिए नहीं हैं

    मेरे पास माता-पिता मदद के लिए नहीं हैं

    हम सभी के पास भरने के लिए बिल है। इसलिए मुझे काम पर वापस जाना होगा। मेरी अपनी सीमाएं हैं। मेरे पास मेरे माता-पिता मदद करने के लिए नहीं हैं।

    अपने लिए खरीदा है घर

    अपने लिए खरीदा है घर

    श्रुति ने ये भी बताया कि कोरोना वायरस फैलने से पहले उन्होंने अपने लिए एक घर खरीदा है। वह अपने परिवार से अलग रहती हैं। इस वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

    कई लोगों के पास दवाई खरीदने के भी पैसे नहीं

    कई लोगों के पास दवाई खरीदने के भी पैसे नहीं

    वह ये कहती हैं कि मैं घर की ईएमआई भरने की कोशिश में लगी हूं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा है कि उन्हें केवल अपना लोन भरना है। वहीं कई लोग ऐसे हैं जिनके पास दवाई खरीदने के भी पैसे नहीं हैं।

    English summary
    Kamal haasan daughter shruti haasan facing financial issue in corona says i have to pay my bills ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X