For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या ‘ब्रह्मास्त्र'की वजह से PVR को हुआ 800 करोड़ ना नुकसान? सीईओ ने निकाली दावों की हवा

    |

    रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' को मिले जुले रिव्यू मिले हैं। कई लोगों को ये फिल्म हॉलीवुड के लेवल की लग रही है तो कई लोगों को फिल्म की कहानी अच्छी नहीं लगी है। इस बीच, कई खबरें ऐसी भी आई थी कि 'ब्रह्मास्त्र' की वजह से पीवीआर और आइनॉक्स के इन्वेस्टर को 800 करोड़ का नुकसान हुआ है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो पोस्ट कर यहां तक कहा है कि अयान मुखर्जी ने पैसों को जलाकर राख बना दिया है।

    इन रिपोर्ट्स पर अब पीवीआर के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने खुद प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर 800 करोड़ के नुकसान की बात को निराधार बताया है। कई ट्वीट्स करते हुए उन्होंने अपनी बात रखी है और कहा है- 'समस्या यह है कि बॉलीवुड में सब कुछ फर्जी होता है। कोई भी जवाबदेह नहीं है। कोई भी इंडस्ट्री जिंदा नहीं रह सकती है, जो आर एंड डी में 0% निवेश करती है और सितारों पर 70-80% पैसा बर्बाद करती है।'

    उन्होंने ब्रह्मास्त्र की वजह से 800 करोड़ के नुकसान की बात पर ये भी लिखा है कि- 'ब्रह्मास्त्र फिल्म के बारे में निगेटिव खबरें मीडिया में देखकर मैं हैरान हूं। यह नासमझी से लिखी गई है या जानबूझकर नफरत फैलाने के लिए? हम जरूरी तथ्यों को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। मैं अब इस को बात को कंफर्म कर सकता हूं कि पीवीआर ने पहले ही दिन 'ब्रह्मास्त्र' से बॉक्स ऑफिस पर 8.18 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।'

    कमल ज्ञानचंदानी ने हाल के दिनों में रिलीज हुई फिल्में 'केजीएफ 2', 'आरआरआर', 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'सूर्यवंशी' और 'भूल भुलैया 2' का भी डाटा शेयर किया है और कहा है कि वीकेंड पर ब्रह्मास्त्र बढ़िया बिजनेस करेगी।

    उन्होंने लिखा है पीवीआर में पहले दिन- सूर्यवंशी- 5.08 करोड़, गंगूबाई काठियावाड़ी- 2.48 करोड़, आरआरआर- 8.64 करोड़, भूल भूलैया 2- 3.26 करोड़ और केजीएफ 2 ने 11.95 करोड़ का बिजनेस किया है। उन्होंने शनिवार को किए गए ट्वीट में ये भी लिखा है कि ब्रह्मास्त्र की शनिवार और रविवार को एडवांस बुकिंग की गई है, उस हिसाब से फिल्म पीवीआर में शनिवार को 9 करोड़ और रविवार को 10 करोड़ से अधिक का बिजनेस करेगी।

    'ब्रह्मास्त्र' की बात करें तो यह फिल्म हाल ही में 8 सितंबर को रिलीज हुई है। फिल्म को मिले जुले रिव्यू जरूर मिले हैं लेकिन इसकी ओपनिंग शानदार रही है। पहले ही दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड 75 करोड़ की कमाई की है। फिल्म को भारत में 5000 स्क्रीन पर और दूसरे देशों में 3000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

    English summary
    Kamal Gianchandani, the CEO of PVR gives statement on brahmastra has incurred 800 crore losses। Tweets about the same.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X