For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं पीएम होता तो होती सन्‍नी से सेक्‍स की छूट: केआरके

    By Belal Jafri
    |

    मायानगरी मुंबई में रहने वाला वो व्यक्ति जो बॉलीवुड से जुड़ा हो वो चुप रह ही नहीं सकता। ऐसा व्यक्ति हमेशा ही कुछ न कुछ ऐसे विरले काम करता रहता है, जिसकी वजह से वो लाइम लाईट में रहे। यहाँ पब्लिसिटी पाने के लिए आदमी कहीं भी जा सकता है कुछ भी कर सकता है।

    बॉलीवुड में पब्लिसिटी पाने वालो की अगर बात की जाये तो जो नाम सबसे पहले ऊपर आयगा वो है बी-ग्रेड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान का जो जजबात के समुंदर में बह कर हमेशा ही कुछ न कुछ ऐसे बयान दे देते हैं, जिनको पचाना हर आदमी के बस की बात नहीं होती। अभी हाल ही में कमाल राशिद खान ने अपने ट्विटर अकाउंट में पीएम बनने की ख्वाहिश जाहिर की है।

    आपको बता दें की अपने इस नए ट्वीट में कमाल ने लिखा है कि वह प्रधान मंत्री की कुर्सी संभालना चाहते हैं और अगर ऐसा हो जाए तो वह सबसे पहले फ्री सैक्स की पॉलिसी लागू कर देंगे। कमाल ने लिखा, "जिसको जहां जिसको किस करना है करे।" इसके अलावा अपने ट्वीट में कमाल ने एक नए मंत्रालय के गठन की बात की है जिसके कर्ताधर्ता का भी चुनाव उनके द्वारा कर लिया गया है। कमाल चाहते हैं की शक्ति कपूर को सैक्स मिनिस्टर बनाया जाये।

    अपने इस ट्वीट में कमाल ने सारी हदें पार करते हुए पोर्न स्टार सन्नी लियोन को भी नहीं छोड़ा सन्नी के विषय में बोलते हुए कमाल ने लिखा है कि मेरे पीएमओ ऑफिस में खूबसूरत सन्नी के साथ सैक्स करने के लिए हर भारतीय को पूरी छूट रहेगी। हर शख्स उसके साथ जब चाहे जहां चाहे सैक्स कर सकेगा।

    English summary
    Kamaal Rashid Khan, the self-claimed star just needs an opportunity to show his presence in the industry. On his latest tweet he expressed his desire to become PM.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X