For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं RRR से अच्छी फिल्म 50 करोड़ में बना सकता हूं, मेरी फिल्म 500 करोड़ की कमाई करेगी

    |

    अपने सोशल मीडया पोस्ट से कमाल आर खान लगातार विवाद में रहे हैं। एक्टिंग छोड़ उनक फोकस हर बार हर नई और बड़ी रिलीज फिल्म पर होता है। कमाल आर खान ने एक बार फिर से राजामौली की फिल्म आरआरआर को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। जहां पर केआरके ने बोला है कि वह केवल 50 करोड़ में आरआरआर सेस अच्छी फिल्म बनाऊंगा।

    केआरके ने इस बात की भी गारंटी दी है कि मेरी फिल्म 500 करोड़ के करीब की कमाई भी कर लेगी।केआरके ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं बॅालीवुड को यह दिखाने के लिए एक फिल्म का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।

    साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि मैं यह दिखाने के लिए तैयार हूं कि कैसे बनाई जाती है ब्लॉकबस्टर फिल्म। कमाल आर खान ने राजामौली के निर्देशन का मजाक उड़ाते हुए बोला है कि 680 करोड़ के बजट वाली आरआरआर से अच्छी फिल्म मैं सिर्फ 50 करोड़ में बनाऊंगा। वह आगे लिखते हैं कि मैं इस की गारंटी भी देता हूं कि मेरी फिल्म 400 से 500 करोड़ की कमाई भी करेगी।

    बता दें कि इससे पहले अपने फिल्म के रिव्यू में केआरके ने आरआरआर को वाहियात फिल्म का नाम दिया था। केआरके ने कहा था कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसी फिल्म कभी नहीं बनी। केआरके ने इसकी घोषणा कर दी कि यह भारत में बनी सबसे वाहियात फिल्म है।

    kRK

    केआरके जहां दूसरी फिल्मों का रिव्यू करते हैं वहीं आरआरआर के लिए उन्होंने लिखा था कि मैं इस फिल्म में गलतियां तो नहीं निकाल सकता हूं लेकिन इसे सबसे बड़ा क्राइम कहूंगा। गौरतलब है कि आरआरआर दर्शकों के बीच अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आरआरआर की हिंदी वर्जन ने 250 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। इसके साथ राजामौली ने बाहुबली के बाद कमाई के लिहाज से फिर से इतिहास रचा है।

    English summary
    Kamaal R Khan tweet Says I will make better film than RRR in just 50 crore budget, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X