For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान इंडस्ट्री नहीं चलाते हैं - सलमान की स्टारडम और मानहानि नोटिस पर दिल खोलकर बोले KRK

    |

    अब तक तो सबकोे पता है कि केआरके के राधे रिव्यू में सलमान खान का जमकर मज़ाक उड़ने के बाद सलमान खान ने कमाल आर खान यानि KRK को मानहानि नोटिस भेजा। इस नोटिस के पिटीशनर सलमान खान खुद हैं। इसके बाद KRK ने सीधा ट्वीट कर सलमान खान को ये तक कह डाला कि ये नोटिस बताता है कि आप कितने हताश और निराश हैं।

    साथ ही केआरके ने सलमान खान को ये भी सलाह दी कि आप बेहतर फिल्में बनाईए तो मैं खराब रिव्यू देना बंद कर दूंगा। मैं केवल एक समीक्षक के तौर पर अपना काम कर रहा हूं।

    हालांकि बाद में केआरके ने सलीम खान को ट्वीट करते हुए कहा कि मैं सलमान खान का करियर बर्बाद करने नहीं आया हूं। और ना ही उनकी मंशा किसी का दिल दुखाने की है। केआरके ने वादा भी किया कि अगर सलीम खान चाहें तो वो आगे से सलमान खान की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे और पुराने रिव्यू भी डिलीट कर देंगे।

    kamaal-r-khan-slams-salman-khan-for-romancing-disha-patani-at-the-age-of-56-questions-his-stardom

    अब दैनिक भास्कर के साथ एक एक्सक्लूसिव बातचीत में केआरके ने खुलकर सलमान खान द्वारा भेजे गए मानहानि नोटिस पर बात की है और अपने शब्दों को ना घुमाते हुए उन्होंने दो टूक बातें की हैं। पढ़िए इस इंटरव्यू के अंश।

    250 पन्नों की पिटीशन

    250 पन्नों की पिटीशन

    कमाल राशिद खान ने इस इंटरव्यू में बताया कि ये पिटीशन 250 पन्नों की और कोर्ट ने गुरूवार की तारीख दी है। कम से कम उन्हें इतनी बड़ी पिटीशन पढ़ने का मौका दिया जाए तब तो पता चले कि पिटीशन में लिखा क्या है।

    दुबई में है केआरके खान

    दुबई में है केआरके खान

    वहीं कमाल आर खान ने ये भी बताया कि वो इस वक्त दुबई में हैं इसलिए ये मामला उनके वकील ही देखेंगे। हालांकि उन्होंने सलमान खान से ये सवाल ज़रूर पूछा कि क्या इससे पहले आपने किसी समीक्षक को कोई नोटिस भेजा है या पिटीशन फाईल की है?

    क्या 21 साल के हैं सलमान खान?

    क्या 21 साल के हैं सलमान खान?

    राधे के बारे में बात करते हुए केआरके ने कहा कि वो हमेशा सच बोलते हैं। राधे में 21 साल की दिशा पाटनी के साथ 56 साल के सलमान रोमांस करते हुए बिल्कुल नहीं जम रहे थे इसलिए उन्होंने कहा कि सलमान और दिशा की जोड़ी उन्हें बिल्कुल अच्छी नहीं लगी।

    क्या 21 साल के हैं सलमान खान?

    क्या 21 साल के हैं सलमान खान?

    केआरके ने सलमान खान की उम्र के बारे में बात करते हुए ये भी कहा कि अगर सलमान खान को लगता है कि वो 21 - 22 साल के युवक हैं और 21 - 22 साल की लड़की से रोमांस कर सकते हैं तो ऐसी सोच उन्हीं को मुबारक हो।

    इंडस्ट्री चलाते हैं सलमान खान?

    इंडस्ट्री चलाते हैं सलमान खान?

    जब इस इंटरव्यू में केआरके से पूछा गया कि सलमान खान की फिल्मों की वजह से कितने लोगों को रोज़गार मिलता है और इंडस्ट्री को मुनाफा होता है तो केआरके ने बिना समय गंवाए पूछा कि क्या राजेश खन्ना, दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन का स्टारडम जाने के बाद इंडस्ट्री बंद हो गई? सलमान खान स्टार रहें या ना रहें, बॉलीवुड में फिल्में बनती हैं और बनती रहेंगी।

    केवल सैकड़ों कमाते हैं सलमान खान

    केवल सैकड़ों कमाते हैं सलमान खान

    वहीं केआरके का ये भी मानना है कि किसी एक स्टार की बदौलत इंडस्ट्री नहीं चलती है। तो सलमान अपनी फिल्मों से केवल खुद सैकड़ों कमा रहे हैं। सलमान अगर नहीं होंगे तो कोई और स्टार किसी और फिल्म से इतना कमाएगा। केआरके का मानना है कि ये कह देना कि सलमान खान की वजह से इंडस्ट्री में लोगों का घर चलता है केवल सलमान का करियर बचाने की दलील है।

    सलमान खान का बॉक्स ऑफिस

    सलमान खान का बॉक्स ऑफिस

    इस इंटरव्यू में केआरके ने सलमान खान के बॉक्स ऑफिस पर भी बात करते हुए पूछा कि सलमान खान की अच्छी फिल्म बजरंगी भाईजान ने ही 350 करोड़ कमाए। लेकिन उनकी खराब फिल्में महज़ 100 करोड़ से कुछ ज़्यादा ही कमा पाती हैं। गौरतलब है कि सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में ट्यूबलाईट, रेस 3, भारत, सभी ने 100 - 150 करोड़ के बीच की कमाई की है।

    इतना फर्क क्यों पड़ा?

    इतना फर्क क्यों पड़ा?

    केआरके का कहना है कि सलमान खान भी कई प्रेस कॉन्फ्रेंस में समीक्षकों का मज़ाक उड़ाते हैं कि उनकी फिल्म को हमेशा 1 स्टार मिलता है। जबकि उन्हें लगता है कि उन्हें -1 स्टार मिलेगा लेकिन उनकी फिल्में हमेशा चलती हैं। इसलिए समीक्षकों से उन्हें ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता। केआरके का कहना है कि आज सलमान खान को एक समीक्षक से इतना फर्क क्यों पड़ रहा है।

    पहले भी उड़ा चुके हैं खिल्ली

    पहले भी उड़ा चुके हैं खिल्ली

    गौरतलब है कि केआरके पहले भी सलमान खान की खिल्ली उड़ा चुके हैं। उन्होंने सलमान खान के भाई भाई गाने का रिव्यू करते हुए सलमान खान को पूछा था कि उन्हें क्यों लगता है कि वो लिरिक्स लिख सकते हैं। उनके इस गाने के लिरिक्स देख कर सलीम साहब, गुलज़ार साहब भी लिखना छोड़ देंगे।

    गाना बंद करने की सलाह

    गाना बंद करने की सलाह

    सलमान खान का गाना प्यार करो ना का रिव्यू करते हुए केआरके ने उनसे सीधा सवाल पूछा था कि इस आवाज़ के साथ आपको किसने सलाह दी कि आप गाना गाईए। केआरके सलमान खान को गाना बंद करने की सलाह दे चुके हैं।

    ये पूरा इंटरव्यू आप यहां पढ़ सकते हैं।

    English summary
    KRK gives a hard hitting reply to Salman Khan's defamation suit of 250 pages asking why is a critic like him bothering Salman Khan.Who can like a 56 year old man romancing a 21 year old Disha Patani
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X