For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन: PM नरेंद्र मोदी के माफी मांगने पर KRK का बयान, कही ये बड़ी बात

    |

    हाल में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में देश को संबोधित किया। एक बार फिर पीएम मोदी ने यहां कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों से अपील की। साथ ही उन्होंने देश से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन में जिन लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा, इसके लिए जनता से माफी मांगते हैं। इस पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट व एक्टर कमाल आर खान ने पीएम मोदी पर निशाना साधा।

    कार्तिक आर्यन की दरियादिली, कोरोना के खिलाफ 1 करोड़ का दान- फैंस बोले- असली हीरोकार्तिक आर्यन की दरियादिली, कोरोना के खिलाफ 1 करोड़ का दान- फैंस बोले- असली हीरो

    कमाल आर खान (केआरके) ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि आखिरकार पीएम मोदी को अपनी गलती का एहसास तो हुआ।

    केआरके का ट्वीट

    केआरके का ट्वीट

    केआरके ने ट्वीट किया कि आखिरकार पीएम मोदी ने लॉकडाउन की भूल तो स्वीकार की। लेकिन यह काफी नहीं है। इस बीच जनता को वह सब सफर करना पड़ा है जिसे वह जिंदगीभर नहीं भूल पाएंगे।

    मन की बात में पीएम मोदी

    मन की बात में पीएम मोदी

    दरअसल रेडियो के जरिए पीएम मोदी ने कहा था कि वह सबसे पहले देशवासियों से माफी मांगते हैं। कुछ फैसले देशहित के लिए ऐसे लेने पड़ते हैं जो बहुत कठिन होते हैं। मैं जनता की परेशानी समझ सकता हूं।

    केआरके ने लॉकडाउन पर क्या कहा

    केआरके ने लॉकडाउन पर क्या कहा

    लॉकडाउन पर KRK ने कहा था कि ये फैसला बिना सोचे समझे लिया गया है। जिसके चलते लोगों को परेशानी हो रही है। इसके अलावा केआरके ने पीएम मोदी के कार्यकाल की दो बड़ी गलती बताई। वह कहते हैं कि नोटबंदी और लॉकडाउन दो बड़ी भूल हैं।

    14 अप्रैल तक लॉकडाउन

    14 अप्रैल तक लॉकडाउन

    कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 का दिन का लॉकडाउन लगाया है। इस बीच जिम, थिएटर, स्कूल, कॉलेज, मॉल आदि सब बंद है।

    English summary
    Kamal R Khan KRK tweet on PM modi forgiveness on lockdown
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X