For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की 7वीं बार नई रिलीज डेट जारी, KRK ने बताया फिल्म का बिजनेस अनुमान

    |

    महाराष्ट्र में सीएम उद्धव ठाकरे ने सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत देते हुए ऐलान किया है कि राज्य में 22 अक्टूबर से थिएटर्स खुल जाएंगे। इस बड़े ऐलान के साथ ही बॉलीवुड की करीब 19 फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हुआ। इनमें से एक फिल्म की रिलीज डेट है सूर्यवंशी की। अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की एक बार फिर नई रिलीज डेट घोषित कर दी गई है।

    सूर्यवंशी दिवाली 2021 पर रिलीज हो रही है। इस ऐलान के बाद कमाल आर खान यानी KRK ने इस पर अपनी भविष्यवाणी करना शुरू कर दी। एक ट्वीट में केआरके ने भविष्यवाणी की कि सूर्यवंशी पहले दिन और वीकेंड और कुल कितना कलेक्शन करने में कामयाब होगी।

    कमाल आर खान ने ट्वीट किया, सूर्यवंशी फिल्म की 7वीं बार नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। क्या आप इस फिल्म को थिएटर में देखेंगे? इस ट्वीट के बाद केआरके ने ट्विटर पर ऑडियंस के साथ किए सर्वे के आधार पर कहा कि 38 प्रतिशत लोग इस फिल्म को देखने में रुचि रखते हैं।

    यूरोप के सबसे महंगे शहर में होगी पठान के गाने की शूटिंग, मल्लोर्का के लिए शाहरुख-दीपिका रवाना!यूरोप के सबसे महंगे शहर में होगी पठान के गाने की शूटिंग, मल्लोर्का के लिए शाहरुख-दीपिका रवाना!

    केआरके ने सूर्यवंशी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कहा कि, सूर्यवंशी पहले दिन 2-3 करोड़ का बिजनेस कर पाएगी तो वीकेंड तक आते आते 10 करोड़ रुपये अक्षय कुमार की फिल्म कमा पाएगी। वहीं कुल बिजनेस की बात हो तो सूर्यवंशी 20-25 करोड़ तक ही कमाने में सफल होगी।

    इन तथ्यों में जरा भी सच्चाई नहीं

    इन तथ्यों में जरा भी सच्चाई नहीं

    ये आंकड़ा केआरके ने सूर्यवंशी को लेकर कहा। हालांकि इन तथ्यों में जरा भी सच्चाई नहीं है। इससे ज्यादा कमाई तो अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म बेल बॉटम ने थिएटर्स में कर ली थी। जबकि बेल बॉटम महाराष्ट्र में रिलीज ही नहीं हो पाई थी क्योंकि उस दौरान महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद थे।

    सूर्यवंशी की कई बार बदली रिलीज डेट

    सूर्यवंशी की कई बार बदली रिलीज डेट

    सूर्यवंशी को लेकर रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार दोनों को ही बहुत उम्मीद है। यही वजह है कि अब तक कई बार सूर्यवंशी की रिलीज डेट को बदला जा चुका है। कोरोना के चलते कई बार इसकी रिलीज की तारीख को मेकर्स को बदलना पड़ा।

    अब दिवाली जैसा बड़ा मौका

    अब दिवाली जैसा बड़ा मौका

    आखिरकार रोहित शेट्टी ने दिवाली जैसा बड़ा त्यौहार कॉप ड्रामा सूर्यवंशी के लिए बुक किया है। दिवाली जैसे त्यौहार का फायदा सूर्यवंशी को मिल सकता है। लेकिन कोरोना की तीसरी लहर का खतरा भी बरकार है। देशभर में 30-40 हजार तक केसेज आने लगे हैं। फिलहाल समय से पहले कुछ भी कहना सही नहीं होगा।

    महाराष्ट्र के थिएटर खुलने से 40 फीसदी का फायदा

    महाराष्ट्र के थिएटर खुलने से 40 फीसदी का फायदा

    जानकारों की मानें तो हिंदी फिल्मों के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का करीब 40 फीसदी हिस्सा महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य से ही आता है। इस राज्य के थिएटर्स बंद होने से सीधे तौर पर एक फिल्म को 40 प्रतिशत तक का नुकसान हो रहा था।

    अक्षय कुमार ने उठाया जोखिम

    अक्षय कुमार ने उठाया जोखिम

    अक्षय कुमार ने लेटेस्ट फिल्म बेल बॉटम को सिनेमाघरों में रिलीज करने का जोखिम उठाया। खिलाड़ी जैसे सुपरस्टार है ऐसा बड़ा खतरा उठा सकते थे। कोरोना की दूसरी लहर में सरकार की गाइडलाइन है कि थिएटर्स को महज 50 फीसदी की क्षमता के साथ ही खोला जा सकता है। ऐसे में महाराष्ट्र के पूरी तरह से थिएटर्स बंद होने से बेल बॉटम को काफी नुकसान हुआ। फिल्म करीब 30 करोड़ तक की कमाई कर पाई।

    English summary
    Kamaal R Khan KRK predict Akshay Kumar Sooryavanshi Box Office collection on diwali 2021
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X