For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अच्छा हुआ कैटरीना कैफ ने अक्षय को गॉडफादर बनाया, भाई के साथ फ्लॉप लिस्ट में टॉप होती

    |

    कैटरीना कैफ का नाम आते ही दो सुपरस्टार्स का नाम जुड़ जाता है। पहले सलमान खान और दूसरे अक्षय कुमार। कैटरीना कैफ ने इन दोनों के साथ मिलकर 8 सुपरहिट कमाऊ फिल्में दी हैं। हालांकि कमाल आर खान का कहना कुछ और है। कमाल आर खान का एक ट्वीट चर्चा में हैं।

    जहां पर उन्होंने कहा कि कैटरीना कैफ ने सलमान खान की बजाए अक्षय कुमार को चुन कर बहुत बड़ा काम किया है। वह लकी रही हैं कि सलमान ने उन्हें लांच नहीं किया। उन्होंने अक्षय कुमार को अपना गॅाडफादर चुना।

    कमाल आर खान हमेशा से ही अपने कंट्रोवर्शियल बयान के कारण चर्चा में रहे हैं। इस बार उन्होंने कैटरीना को लेकर बैक टू बैक तीन ट्वीट किए हैं। जो कि वायरल हो गया है। चलिए जानते हैं कि केआरके ने सलमान खान, कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार को लेकर क्या बयान दिया है..

    जिसे भी लॉन्च किया भाई ने वो मतलब खत्म

    जिसे भी लॉन्च किया भाई ने वो मतलब खत्म

    कटरीना वास्तव में भाग्यशाली हैं कि उन्हें भाई ने लांच नहीं किया.. नहीं तो आज वो भी उतनी ही बुरी तरह से फ्लॉप हो गई, जितनी भाई की लॉन्च की गईं बाकि की लड़कियां! और ऊपर वाले का शुक्रिया कि उसने भाई की जगह अक्षय कुमार को एक गॅाडफादर पिता के रूप में चुना। जिसे भी लॉन्च किया भाई ने वो मतलब खत्म।

    मैंने प्यार क्यों किया से कैटरीना को सलमान ने बड़ा लांच

    मैंने प्यार क्यों किया से कैटरीना को सलमान ने बड़ा लांच

    बता दें कि फिलहाल कैटरानी को सलमान के नाम की जरूरत नहीं पड़ी। अपने बल पर वह कई बिग बजट फिल्मों का हिस्सा बनीं। लेकिन सुपरहिट जोड़ी तो केवल सलमान के साथ दिखाई दी। दोनों ने बतौर जोड़ी अब तक 600 करोड़ की कमाई कर ली है।मैंने प्यार क्यों किया से कैटरीना को सलमान ने बड़ा लांच दिया।

    बूम से डेब्यू लेकिन फ्लॅाप

    बूम से डेब्यू लेकिन फ्लॅाप

    इससे पहले वहकैजाद उस्ताद की फिल्म 'बूम' ( 2003) से कैटरीना ने अपना डेब्यू किया। अमिताभ बच्चन इस फिल्म का प्रमुख हिस्सा रहें। किसी की नजर कैटरीना कैफ पर नहीं पड़ी।

    2012 की सबसे बड़ी हिट

    2012 की सबसे बड़ी हिट

    सलमान और कैटरीना की जोड़ी ने तब जाकर धमाल मचाया जब दोनों टाइगर बन कर पर्दे पर आएं। एक था टाइगर में एक्शन और रोमांस के तड़के के साथ कैटरीना और सलमान की जोड़ी ने 199 करोड़ की कमाई की। जो कि 2012 की सबसे बड़ी हिट साबित हुई।

    कैटरीना की सबसे बड़ी ब्लॅाकबस्टर

    कैटरीना की सबसे बड़ी ब्लॅाकबस्टर

    साल 2017 में एक था टाइगर का दूसरा पार्टी टाइगर जिंदा है रिलीज हुआ। फैंस इस जोड़ी का तहे दिल से इंतजार कर रहे थे। फिर क्या दोनों की जोड़ी ने फिर धमाल मचाया। टाइगर जिंदा है ने कुल 339.16 करोड़ की कमाई की। ये कैटरीना की सबसे बड़ी ब्लॅाकबस्टर साबित हुई।

    English summary
    kamaal R khan tweet on Salman Khan and katrina kaif said she was lucky not launched by him
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X