For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेट पर अंधी डायनें थे हम: काल्की

    |

    काल्की कोचलीन ने हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान ये पूछे जाने पर कि एक थी डायन में डायन जैसे किरदार के साथ ही ये जवानी है दीवानी फिल्म की शूटिंग करते समय आपको कैसा महसूस हुआ। दोनों ही फिल्मों में काल्की का किरदार काफी अलग अलग है। ऐसे में क्या एक किरदार से दूसरे किरदार में जाने के लिए उन्हें ज्यादा वक्त लगा। इस सवाल पर हंसते हुए काल्की कोचलीन का जवाब था कि यह तो एक्ट्रेसेस की जिंदगी का हिस्सा है। काल्की कोचलीन ने इमरान हाशमी के बारे में भी कहा कि इमरान हाशमी के साथ उन्हें किसिंग सीन देने का बहुत मन है लेकिन उन्हें मौका ही नहीं मिल पाता।

    काल्की कोचलीन बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अनुराग कश्यप की पत्नी हैं और अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में शंघाई, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, गर्ल इन येल्लो बूट, देव डी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। काल्की कोचलीन अपने विदेशी लुक्स को लेकर भी थोड़ा चिंतित रहती हैं क्योंकि उनका मानना है कि उनके लुक्स की वजह से उनके लिए किरदारों का दायरा काफी कम हो जाता है। काल्की ने कहा कि उनके लुक्स की वजह से हर तरह का किरदार उनपर नहीं जमता। जैसे कि गांव की लड़की का किरदार मैं नहीं कर सकतीं।

    काल्की कोचलीन से ये भी पूछा गया कि अनुराग कश्यप के साथ वो कोई फिल्म कर रही हैं इस वक्त। तो इसपर काल्की ने कहा कि अभी तो मैं अऩुराग के साथ कोई फिल्म नहीं कर रही हूं लेकिन अगर अनुराग 65 साल बाद भी मुझे अपनी फिल्म में साइऩ करेंगे तो मैं काफी खुश होंगी।

    काल्की ने और क्या क्या कहा ये जानने के लिए पढि़ये स्लाइड।

    काल्की कोचलीन ने कहा इमरान को मेरी शक्ल पसंद नहीं

    काल्की कोचलीन ने कहा इमरान को मेरी शक्ल पसंद नहीं

    काल्की कोचलीन ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान कहा कि इमरान हाशमी को उनकी शक्ल नहीं पसंद है तभी वो किसी भी फिल्म में उन्हें किस नहीं करते। काल्की कोचलीन और इमरान ने साथ में शंघाई फिल्म भी की थी लेकिन उस फिल्म में किसिंग सीन का कोई स्कोप नहीं था।

    काल्की की सूरत की लिमिटेशन हैं

    काल्की की सूरत की लिमिटेशन हैं

    काल्की कोचलीन ने कहा कि उनकी शक्ल की वजह से उनके लिए किरदारों की लिमिटेशन हो जाती है। जैसे कि वो गांव की लड़की का किरदार नहीं निभा सकतीं। काल्की ने ये भी कहा कि उन्हें अपने चेहरे से मेल खाते हुए किरदार ही अभी तक मिले हैं और उन्होने वो सभी किरदार अच्छे से निभाए हैं।

    काल्की कोचलीन ने कहा अनुराग उन्हें कास्ट जरुर करेंगे

    काल्की कोचलीन ने कहा अनुराग उन्हें कास्ट जरुर करेंगे

    काल्की कोचलीन ने कहा कि अभी तो वो अऩुराग की कोई फिल्म नहीं कर रही हैं। लेकिन अगर अनुराग उन्हें 65 साल के बाद भी उनके साथ कोई फिल्म बनाएंगे तो भी वो उतनी ही खुश होंगी। काल्की कोचलीन ने अपने और अनुराग के बीच हुमा कुरैशी को लेकर भी किसी तरह गलतफहमी से इंकार किया।

    काल्की ने कहा अनुराग हुमा को लेकर किसी तरह की कोई परेशानी नहीं

    काल्की ने कहा अनुराग हुमा को लेकर किसी तरह की कोई परेशानी नहीं

    काल्की कोचलीन ने हुमा कुरैशी और अऩुराग कश्यप को लेकर चल रही अफवाहों के बारे में कहा कि वो इस तरह की बातों को सीरियसली नहीं लेतीं हैं। अगर वो ऐसा करेंगी तो वो पागल हो जाएंगी।

    काल्की ने कहा सेट पर हम अंधी डायनें थीं

    काल्की ने कहा सेट पर हम अंधी डायनें थीं

    काल्की कोचलीन ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि सेट पर कुछ सीन्स के दौरान हमें अपनी आंखों की पुतली पर काले रंग की एक लंबी सी लेंस लगाना होता था। उसे लगाने के बाद हमें कुछ दिखाई नहीं देता था। तो हम लोग अंधी डायनों की तरह इधर उधर गिरते रहते थे।

    English summary
    Kalki Koechlin says that Emraan Hasmi do not like her that is why he never kissed her. Kalki Koechlin also said that on Ek Thi Daayan movie sets after putting black lenses they all become blind daayans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X