For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कल की काल्कि और आज की काल्कि में बहुत अंतर है

    |

    कल की काल्कि और आज की काल्कि में काफी अंतर है..अरे ये कहना हमारा नहीं बल्कि उनके पति देव और प्रख्यात डायरेक्टर अनुराग कश्यप का है। जिन्होंने ही पहली बार अपनी फिल्म देव डी में काल्कि को मौका दिया था। उनकी फिल्म की चंद्रमुखी आज उनके दिल की चंद्रुमखी बन चुकी है। अनुराग ने कहा कि काल्कि में अब बहुत फर्क आ चुका है।

    वो पहले से ज्यादा अभिनय के तौर पर परिपक्क हो चुकी है। पहले वो फिल्में करने में घबराती है लेकिन आज ऐसा नहीं है। खुद काल्कि ने भी कहा कि अब वो अपने सींस के बारे में अपने निर्देशक से खुलकर बात करती हैं।

    पिछले दिनों कल्कि ने 'शैतान', 'दैट गर्ल्स इन येलो बूट्स' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शैतान के ही चलते काल्कि और अनुराग हनीमून पर नहीं गये थे। काल्कि, अनुराग की दूसरी पत्नी है। अनुराग को पहली शादी से एक बेटी भी है।

    इससे पहले खबर आ रही थी कि काल्कि कोचलीन ने स्मोकिंग छोड़ दी है। हम आपको बता दें कि कल्कि काफी लंबे समय से स्मोकिंग करती चली आ रही हैं वह काफी समय से इससे निजात पाना चाहती थीं, लेकिन हर बार नाकाम हो रही थी। लेकिन अब कल्कि ने स्मोकिंग छोड़ दी है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि काल्कि काफी अच्छी हो गयी है।

    English summary
    Kalki Koechlin is great Actress says Anurag Kashyap. Kalki Koechlin debuted in Anurag Kashyap's Dev D and has starred in films like Shaitan and Zindagi Na Milegi Dobara.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X