For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना और रणबीर के लिए इस सुपरस्टार का मैसेज..

    By Shweta
    |

    कल्कि कोचलिन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं और बेबाक राय के लिए भी। उन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ काम किया है। अक्सर लोग कहते हैं कि एक्ट्रेसेस किसी की अच्छी दोस्त नहीं होती हैं लेकिन कल्कि कोचलिन इस मामले में बेहद अलग हैं।

    उन्होंने हाल में ही खुलकर कई स्टार्स के बारे में एक लीडिंग अखबार से बात की और खुलकर हर स्टार पर अपनी राय भी रखीं। जानिए किस स्टार के बारे में क्या सोचती हैं कल्कि कोचलिन।

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    कल्कि का रणबीर कपूर का नाम लेते ही एक ही रिएक्शन था आई लव रणबीर कपूर। रणबीर कपूर के बारे में उन्होंने कहा कि भले इरफान खान और नवाजुद्दीन बहुत ही बेहतरीन एक्टर हैं लेकिन रणबीर कपूर भी इस मामले में कहीं से भी कम नहीं हैं।

    दीपिका और बाकी स्टार्स

    दीपिका और बाकी स्टार्स

    दीपिका पादुकोण और बाकी स्टार्स पर भी कल्कि कोचलिन का कहना है कि मेरे रिश्ते सभी से अच्छे रहते हैं। मैं कॉम्पिटेटिव नहीं हूं। हम रणबीर दीपिका या अयान जब भी मिलते हैं हमारी अच्छी ट्यूनिंग रहती है और ऐसे मैं हमेशा अपने काम में ज्यादा बिजी रहती हूं।

    कंगना और प्रियंका चोपड़ा

    कंगना और प्रियंका चोपड़ा

    कंगना और प्रियंका चोपड़ा के बारे में कल्कि कोचलिन का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा को लोग काफी पसंद करते हैं और प्यार करते हैं जबकि कंगना रनौत एक सक्सफुल वुमन की छवि बनाने में कामयाब रही हैं।

    पीकू और क्वीन जैसी फिल्मों पर

    पीकू और क्वीन जैसी फिल्मों पर

    पीकू और क्वीन जैसी फिल्मों के बारे में भी कल्कि कोचलिन का मानना है कि कॉर्मशियल सिनेमा में हिरोइनों को कम पैसे मिलते हैं जबकि क्वीन और पीकू जैसी फिल्में ताजी हवा में सांस लेने जैसा है।

    Stereotype इमेज

    Stereotype इमेज

    Stereotype इमेज पर कल्कि ने कहा कि हर फिल्म के बाद Stereotype का टैग आसानी मिल जाता है जैसे देव डी के बाद सिर्फ बोल्ड रोल ऑफर हो रहे थे। मार्ग्रेटा विद स्ट्रॉ के बाद भी यही हाल था।

    इमेज पर सवाल

    इमेज पर सवाल

    कल्कि कोचलिन का मानना है कि सबसे बेहतर यही होता है कि हम हर फिल्म के बाद पिछले से कुछ अलग और नया करें इससे हमारी इमेज भी बदलती है और एक के बाद हम ज्यादा पॉलिश होते हैं।

    खुद पर

    खुद पर

    कल्कि कोचलिन का मानना है कि लोग उन्हें फनी और क्रेजी समझ लेते हैं। मैं जैसी हूं वैसी ही रहती हूं क्योकि आखिरी तक साथ रहता है।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    MUST READ

    शाहरुख खान की ये तस्वीरें देख आपको 90s के शाहरुख की याद आ जाएगी

    English summary
    Kalki Koechlin gave a very special message to Ranbir Kapoor,Kangana Ranaut and others.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X