For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शादी से पहले कल्कि कोचलिन हैं प्रेग्रेंट, 2015 में तलाक, वॉटर बर्थ से होगा बच्चे का जन्म !

    |

    वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स 2 की एक्ट्रेस और अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि वह जल्द मां बनने वाली है।अनुराग कश्यप से तलाक के बाद कल्कि लंबे वक्त से इजरायली के एक व्यक्ति को डेट कर रही हैं। कल्कि ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह पांच महीने प्रेग्रेंट हैं।वह अपने जीवन में हो रहे इस बदलाव से खुश हैं।

    बता दें कि कल्कि की पहली शादी निर्देशक अनुराग कश्यप से हुई थी। दोनों का रिश्ता काफी चर्चा में रहा था। लेकिन साल 2013 में दोनों के अलग होने की खबर सामने आयी।

    आखिरकार 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। आज भी कल्कि और अनुराग के बीच दोस्ती है। कल्कि अपने ब्वॅायफ्रेंड इजराइल मूल गाइ हर्शबर्ग के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनकी प्रेग्नेंसी को 5 महीने हो चुके हैं।अपने आने वाले बच्चे और रिश्ते को लेकर कल्कि ने खुद खुलासा किया है।

    कल्कि का खुलासा

    कल्कि का खुलासा

    कल्कि ने बताया कि मैं पहले से ही चीजों को लेकर अपने रिएक्शन में काफी बदलाव महसूस कर रही हूं। मैं अब प्रेग्रेंट होने के बाद पहले से ज्यादा धीमी और गंभीर हो गई हूं।

    अभी भी काम करना है

    अभी भी काम करना है

    अपने आने वाले बच्चे को लेकर कल्कि ने कहा कि मैं अभी भी काम करना चाहती हूं। लेकिन यह प्रतियोगिता के बारे में कम है। किसी के काम के माध्यम से खुद को पोषण देने के बारे में अधिक है।

    ऐसा नाम चुना है जो समलैंगिग

    ऐसा नाम चुना है जो समलैंगिग

    अपने बच्चे के लिए कल्कि ने कहा कि मैंने ऐसा नाम चुना है जो किसी भी लिंग के लिए फिट बैठता है और एक समलैंगिग व्यक्ति का प्रतिनिधि है। मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे को इस आंदोलन की आजादी मिले।

    वॅाटर बर्थ से बनेंगी मां

    वॅाटर बर्थ से बनेंगी मां

    कल्कि ने ये भी बताया कि वह ब्वॅायफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनकी प्रेग्नेंसी को 5 महीने हो चुके हैं। इसके साथ वह बच्चे को जन्म देने के लिए वॅाटर बर्थ की मदद लेंगी। कल्कि के ब्वॅायफ्रेंड इजराइल से हैं और पेंटिग बनाते हैं।

    English summary
    Kalki koechlin five month pregnancy with boyfriend guy Hershberg, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X