For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कल्कि कोचलिन की बेटी की पहली तस्वीर वायरल, शेयर किया-वाटर बर्थ डिलीवरी का अनुभव

    By Varsha Verma
    |

    एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने 7 फरवरी को बेटी को जन्म दिया। कल्कि कोचलिन की बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है। जिसका लंबे समय से फैंस को इंतजार करना पड़ा है। हालांकि कल्कि ने प्रेग्नेंसी के दौरान खूब फोटोशूट करवाये और सोशल मीडिया पर शेयर किये। कल्कि कोचलिन ने तस्वीर के साथ वॉटरबर्थ एक्सपीरियंस को भी सोशल मीडिया पर साझा किया।

    Birthday- हॉटनेस की क्वीन शर्लिन चोपड़ा की ग्लैमरस तस्वीरों ने मचाया तहलकाBirthday- हॉटनेस की क्वीन शर्लिन चोपड़ा की ग्लैमरस तस्वीरों ने मचाया तहलका

    कल्कि कोचलिन ने जो तस्वीर शेयर की है, इसमें उनकी नन्ही परी और बॉयफ्रेंड व डॉक्टर्स की पूरी टीम नजर आ रही हैं। कल्कि की बेटी पिता की गोद में हैं। फोटो में कल्कि की खुशी का ठिकाना नहीं है।

    कल्कि कोचलिन ने वॉटरबर्थ डिलीवरी का अनुभव साझा किया

    कल्कि कोचलिन ने वॉटरबर्थ डिलीवरी का अनुभव साझा किया

    उन्होंने लिखा, ट्यूलिप वुमन केयर की पूरी टीम और मेरे डॉक्टर्स का दिल से धन्यवाद। इन्होंने मुझे 17 घंटे तक संभाला। कई घंटे बीत जाने के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी। मैंने डॉक्टर्स से मिन्नतें की कि बस मेरे बच्चे को कैसे भी करके इस दुनिया में लेकर आओ। उन्होंने मुझे बहुत हिम्मत दी और कहा कि मैंने इतनी मेहनत करके वॉटरबर्थ करवाने की कोशिश की है। इसीलिए मैं हिम्मत नहीं हार सकती। करीब एक घंटे के बाद सैफो ने जन्म ले लिया। मैं इस पूरी टीम की शुक्रगुजार हूं।

    कल्कि ने फैंस को दिखाई बेटी की झलक-बताया बेटी का नाम

    कल्कि ने फैंस को दिखाई बेटी की झलक-बताया बेटी का नाम

    कल्कि ने इससे पहले एक पैरों के निशान वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने बेटी की झलक फैंस को दिखाई। साथ ही उन्होंने बेटी को सैफो कहकर पुकारा।

    बिना शादी के मां बनी कल्कि ने क्या कहा था

    बिना शादी के मां बनी कल्कि ने क्या कहा था

    करीना कपूर खान के चैट शो में कल्कि ने इस बारे में जवाब दिया था। उन्होंने कहा कि माता-पिता की बिना शादी किये मां बनने में उन्हें कोई बुराई नहीं दिखती। मेरे माता-पिता रूढ़िवादी नहीं हैं। एक बार तलाक हो जाने के बाद वह जल्दबाजी में विश्वास नहीं करना चाहती।'

    कल्कि-अनुराग

    कल्कि-अनुराग

    कल्कि केंकला (कल्कि कोचलिन) ने साल 2011 में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से शादी की थी लेकिन दोनों 2015 में अलग हो गए। लेकिन आज के समय में दोनों दोस्त हैं।

    प्रेग्नेंसी के दौरान करवाए फोटोशूट

    प्रेग्नेंसी के दौरान करवाए फोटोशूट

    कल्कि कोचलिन ने प्रेग्नेंसी में फोटोशूट करवाये और सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने मैगजीन के लिए भी फोटोशूट करवाया था।

    English summary
    Kalki Koechlin daughter First photo and share water birth experience
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X