For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दूसरी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान साबित होगी 'कलंक'- बजट जानकर हैरान रह जाएंगे!

    |

    करण जौहर प्रोडक्शन की फिल्म 'कलंक' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। लेकिन फिल्म पर निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ का असर साफ देखने को मिल रहा है। पहले वीकेंड तक फिल्म मुश्किल से 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी। बता दें, फिल्म का बजट 150 करोड़ का है। लिहाजा, माना जा सकता है कि कलंक इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित होने वाली है।

    रिलीज होते ही ऑललाइन LEAK हो गई 'कलंक'- फ्री में कर रहे हैं लोग डाउनलोडरिलीज होते ही ऑललाइन LEAK हो गई 'कलंक'- फ्री में कर रहे हैं लोग डाउनलोड

    150 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 300 करोड़ की कमाई करनी होगी। जो कि कलंक के लिए नामुमकिन है। फिल्म भले 2019 की सबसे बड़ी ओपनर बनी हो, लेकिन दूसरे दिन से ही कमाई में गिरावट आई है।

    ट्रेड पंडितों की मानें तो 2018 में जो हाल यशराज फिल्म्स की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का हुआ था.. वैसा ही कुछ धर्मा प्रोडक्शन की कलंक का होगा। फिल्म का बजट इतना ज्यादा है कि कलंक जैसी एवरेज फिल्म को इसे पार करना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है।

    यहां जानें हाल फिलहाल में फ्लॉप हुई बिग बजट फिल्में-

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    210 करोड़ के भारी भरकम पर बनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान मुश्किल से 145 करोड़ का बिजनेस कर पाई। फिल्म ने 50 करोड़ का ओपनिंग दिया और उसके बाद औंधे मुंह गिर पड़ी।

    जीरो

    जीरो

    शाहरुख खान, कैटरीना, अनुष्का शर्मा की जीरो भी भारी भरकम बजट पर तैयार हुई थी। फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई।

    रेस 3

    रेस 3

    सलमान खान की ईद रिलीज रेस 3 ने दर्शकों को बुरी तरह से निराश किया था। 150 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म ने किसी तरह 160 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    सोनचिड़िया

    सोनचिड़िया

    सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी जैसे सितारों वाली यह फिल्म मुश्किल ने 6 करोड़ की कमाई कर पाई। फिल्म फ्लॉप रही।

    फन्ने खां

    फन्ने खां

    ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे बड़े स्टार्स वाली इस फिल्म ने महज 9 करोड़ के लगभग की कमाई की थी। फिल्म कब आई और कब गई लोगों को पता भी नहीं चला।

    नमस्ते इंग्लैंड

    नमस्ते इंग्लैंड

    अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की हिट जोड़ी भी इस फिल्म को बचा नहीं पाई। फिल्म किसी तरह 8 करोड़ तक कलेक्शन कर पाई। लेकिन बुरी तरह फ्लॉप रही।

    English summary
    Karan Johar's Kalank will tank at box office just like Thugs Of Hindostan. Know the budget of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X