For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कलंक' ओपनिंग- बॉक्स ऑफिस पर 2019 की सबसे बड़ी शुरुआत, जानें ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट

    |
    Kalank Box Office Day 1 Collection: Alia Bhatt | Varun Dhawan | Madhuri | Karan Johar | FilmiBeat

    वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म कलंक बुधवार को देशभर में रिलीज हो चुकी है। 40 के दशक की यह फिल्म हालांकि ज्यादा क्रेज नहीं बटोर पाई है। लेकिन अपने स्टारकास्ट की वजह से फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है। कलंक ने सुबह के शोज में एवरेज से ऊपर की ऑक्यूपेंसी दिखाई है। जबकि शाम तक भीड़ बढ़ सकती है।

    1st DAY 1st SHOW: वरुण, आलिया की 'कलंक' रिलीज- दर्शकों ने कहा- ब्लॉकबस्टर1st DAY 1st SHOW: वरुण, आलिया की 'कलंक' रिलीज- दर्शकों ने कहा- ब्लॉकबस्टर

    कलंक को समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है, जबकि दर्शक फिलहाल फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। स्टारकास्ट का क्रेज और महावीर जयंती की छुट्टी की वजह से फिल्म का फर्स्ट शो अच्छा रहा। फिल्म को 40 प्रतिशत तक ऑक्यूपेंसी मिली है। जबकि शाम तक दर्शकों में वृद्धि होगी। खास बात है कि फिल्म के पास 5 दिनों का लंबा वीकेंड है, जिसमें वह अच्छी कमाई कर सकती है।

    फिल्म का असली हाल कल यानि की गुरुवार को पता चलेगा। अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारत में लगभग 4000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म 80 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 150 करोड़ तक की कमाई करनी होगी।

    ओपनिंग कलेक्शन

    ओपनिंग कलेक्शन

    फिल्म को 16-18 करोड़ तक की ओपनिंग मिल सकती है। फिल्म को लोगों से अच्छा रिस्पॉस मिला है।

    स्क्रीन रिलीज

    स्क्रीन रिलीज

    धर्मा प्रोडक्शन तले बनी यह फिल्म कुल मिलाकर 4000 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। लिहाजा, फिल्म को इसका फायदा मिलेगा।

    बजट और कमाई

    बजट और कमाई

    फिल्म की स्टारकास्ट काफी बड़ी है और बजट भी 80 करोड़ के लगभग है। लिहाजा, कलंक को हिट होने के लिए 160 करोड़ से ऊपर कमाई करनी होगी। फिलहाल फिल्म के लिए यह आसान नहीं दिखता।

    छुट्टियों का फायदा

    छुट्टियों का फायदा

    फिल्म छुट्टियों के समय में रिलीज हो रही है। लिहाजा, यह ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करेगी। हालांकि IPL की वजह से सोमवार से फिल्म की कमाई में कमी दिख सकती है।

    सोलो रिलीज

    सोलो रिलीज

    फिल्म के साथ अच्छी बात यह है कि यह सोलो रिलीज हुई है। हालांकि अगले हफ्ते एवेंजर्स आते ही थियेटर्स हथिया लेगी। लेकिन फिलहाल फिल्म के पास 9 दिनों का समय है।

    वर्ड ऑफ माउथ

    वर्ड ऑफ माउथ

    फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिल सकता है। यदि लोगों को फिल्म का कंटेंट पसंद आया तो यह धर्मा की पिछली फिल्मों से ज्यादा कमाई कर सकती है।

    English summary
    Varun Dhawan, Alia Bhatt, Madhuri Dixit, Sanjay Dutt starrer film Kalank released this Friday. Know Opening ocuupancy report of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X