For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कलंक' एडवांस बुकिंग शुरु- ब्लॉकबस्टर ओपनिंग की तैयारी, एक हफ्ते में होगा धमाका

    |

    अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ठीक एक हफ्ते पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु कर दी गई है। कोई शक नहीं कि निर्माता करण जौहर फिल्म के ब्लॉकबस्टर ओपनिंग की पूरी तैयारी कर रहे हैं। कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदारों में हैं।

    'DON 3 में शाहरुख खान की जगह कोई नहीं ले सकता''DON 3 में शाहरुख खान की जगह कोई नहीं ले सकता'

    खास बात है कि फिल्म 17 अप्रैल यानि की बुधवार को रिलीज हो रही है। यानि की फिल्म को 5 दिनों लंबा ओपनिंग वीकेंड मिल रहा है। वहीं, 17 अप्रैल को जहां महावीर जयंती की छुट्टियां रहेंगी, 18 अप्रैल को गुड फ्राइडे है। जाहिर है फिल्म को इन छुट्टियां का काफी फायदा मिलेगा। चूंकि फिल्म में कई सुपरस्टार्स हैं, कोई शक नहीं कि कलंक बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग देगी। 5 दिनों में ही फिल्म 100 करोड़ तक का कलेक्शन दे सकती है।

    कलंक से भी ट्रेड पंडितों को काफी उम्मीद है। फिल्म की स्टारकास्ट काफी बड़ी है और बजट भी 80 करोड़ के लगभग है। लिहाजा, कलंक को हिट होने के लिए 160 करोड़ से ऊपर कमाई करनी होगी। फिलहाल फिल्म के लिए यह मुश्किल नहीं दिखता।

    यहां जानें कलंक क्यों हो सकती है बॉक्स ऑफिस हिट-

    बिग स्टारकास्ट

    बिग स्टारकास्ट

    फिल्म में 6 सितारे हैं.. जिनकी अपनी अलग अलग तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लिहाजा, फिल्म को रिलीज के साथ काफी दर्शक मिलने वाले हैं। खासकर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त को लोग इतने सालों बाद साथ देंखेगे।

    लव स्टोरी

    लव स्टोरी

    धर्मा प्रोडक्शन अलग तरह की लव स्टोरीज दिखाने में माहिर है। वहीं, जब एक ही फिल्म में तीन अलग तरह की कहानी हो, तो दर्शकों के लिए कुछ नया होगा।

    सुपरहिट जोड़ी

    सुपरहिट जोड़ी

    फिल्म के लिए सबसे खास है आलिया- वरुण की जोड़ी। पहली फिल्म से ही इनकी जोड़ी सुपरहिट रही है और इस जोड़ी की अलग से काफी फैंस हैं। लोग इन्हें फिल्म में साथ देखना काफी पसंद करते हैं।

    5 दिनों में 100 करोड़

    5 दिनों में 100 करोड़

    फिल्म बुधवार को रिलीज हो रही है.. लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के लिए 5 दिनों का लंबा वीकेंड है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म पहले 5 दिनों में ही 95-100 करोड़ तक का कलेक्शन कर ले जाएगी।

    छुट्टियों का फायदा

    छुट्टियों का फायदा

    फिल्म छुट्टियों के समय में रिलीज हो रही है। लिहाजा, यह ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करेगी। हालांकि IPL की वजह से सोमवार से फिल्म की कमाई में कमी दिख सकती है।

    लंबे समय से कोई फिल्म नहीं

    लंबे समय से कोई फिल्म नहीं

    जॉन अब्राहम की RAW के बाद कोई बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं है। 5 अप्रैल के बाद.. सीधे 17 अप्रैल को फिल्म आ रही है। जाहिर है सिनेमाप्रेमी यह मौका नहीं छोड़ेंगे।

    English summary
    Abhishek Varman's Kalank advance booking started just a week before film release. Film to release on 17th April 2019.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X