For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैफ अली खान- अजय देवगन की लड़ाई, काजोल की भड़ास, कहा- वो बोलते हैं, आपको क्या सुनना है?

    |

    तानाजी द अनसंग वॅारियर इस साल की पहली सुपरहिट फिल्म बन चुकी है। लेकिन फिल्म की सफलता के साथ एक विवाद भी इससे जुड़ गया है जो कि बीते कई दिनों से खबरों में छाया हुआ है। ये मामला है तानाजी के रिलीज के दौरान का।

    ऐसी खबरें आयी थी कि अजय देवगन और सैफ अली खान के बीच अनबन हो गई है। सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि तानाजी में जो कुछ भी दिखाया गया है वह इतिहास नहीं है।

    दिल्ली दंगा पर रितेश देशमुख ने बनाया टिकटॅाक Video, भड़की हिंसा के लिए तेजी से वायरलदिल्ली दंगा पर रितेश देशमुख ने बनाया टिकटॅाक Video, भड़की हिंसा के लिए तेजी से वायरल

    सैफ ने ऐसा कहा था कि वह ऐसा नहीं समझते है कि अंग्रेंजों से पहले भारता का कांसेप्ट था। इसे अंग्रेजों ने ही दिया है। इसे लेकर अजय देवगन के बाद अब काजोल ने अपना रिएक्शन दिया है। जो कि काफी तेजी से वायरल हुआ है। चलिए जानते हैं कि काजोल ने क्या कहा है।

    वो बात पर बात करते हैं..

    वो बात पर बात करते हैं..

    काजोल ने जूम चैनल से बातचीत में इस पर प्रतिक्रिया दी। अजय देवगन और सैफ अली खान के बीच अनबन पर काजोल ने कहा कि सैफ का सेंसऑफ ह्यूमर बड़ा और अच्छा है। वह बात, बात, बात और बात करते रहते हैं। आपको चुनना होगा कि आपको क्या सुनना है।

    मैंने उसे बहुत मारा और उसकी टांगे भी

    मैंने उसे बहुत मारा और उसकी टांगे भी

    अजय देवगन ने कुछ दिन पहले सैफ के साथ अपनी लड़ाई पर कहा था कि मैं उसके घर गया था, मैंने उसे बहुत मारा और उसकी टांगे भी तोड़ दी। वो अब चल भी नहीं पा रहा है। ये सब जो आपको खबरें मिलती हैं इसके बारे में आपसे क्या कहूं। अजय ने साफ किया कि सैफ के साथ हमारे रिश्ते बिल्कुल सही हैं।

    तानाजी की सफलता पर काजोल ने कहा

    तानाजी की सफलता पर काजोल ने कहा

    हाल ही में तानाजी की सफलता से खुश होकर काजोल ने एक बयान दिया था जो कि काफी चर्चा में रहा था। काजोल ने कहा कि अगर हम सोचते हैं कि जो फिल्म हम दिल और मन से बनाते हैं वहबॉक्स ऑफिस पर सफल होगी तो ये हमारा अति आत्मविश्वास होगा। हालांकि हम उम्मीद और दुआ कर सकते हैं।

    काजोल ने कहा भारत माता की जय के नारे

    काजोल ने कहा भारत माता की जय के नारे

    फिल्म को मिल रहे रिएक्शन पर काजोल ने कहा कि फिल्म के आखिरी तक जब तक शीर्षक आ रहे थे लोग तब तक रुके हुए थे। फिल्म खत्म होने के बाद जब लोग अपनी जगह से उठे तो उन्होंने भारत माता की जय के नारे लगाए। मुझे खुशी है कि जिस फिल्म ने ये प्रतिक्रिया पायी है, मैं उसका हिस्सा हूं।

    100 वीं फिल्म ने इतिहास रचा

    100 वीं फिल्म ने इतिहास रचा

    बता दें किअजय देवगन की 100 वीं फिल्म ने इतिहास रच दिया है। अपनी तगड़ी कमाई के साथ विश्व स्तर पर सबसे अधिक कमाई करने वाली 16 वीं बड़ी फिल्म बन चुकी है।तानाजी ने विश्व स्तर पर 348 करोड़ की कमाई की है

    English summary
    Kajol reaction over Ajay Devgn and Saif Ali Khan fight during tanhaji promotions, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X