For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Kajol joins Ibrahim Ali Khan: काजोल की हुई इब्राहिम अली खान की फिल्म में एंट्री, कैसा होगा किरदार?

    |

    Kajol joins Ibrahim Ali Khan: सुपरस्टार काजोल [Kajol] आजकल अपनी फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन अब काजोल अपने फैन्स को चौंकाने जा रही हैं अपने अगले प्रोजेक्ट के साथ। काजोल की अगली फिल्म है धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ। वही फिल्म जिसके साथ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को बमन ईरानी के बेटे कयोज़ ईरानी डायरेक्ट करेंगे।

    अब काजोल के फैन्स हैरान इसलिए हैं क्योंकि आमतौर पर काजोल दो फिल्में के बीच में काफी लंबा अंतराल रखती हैं। इसलिए सलाम वेंकी के तुरंत बाद ही उनकी दूसरी फिल्म के बारे में सुनकर फैन्स काफी हैरान हैं। अब इस फिल्म में काजोल का किरदार क्या होगा, इसके लिए भी फैन्स को काफी उत्सुकता हो चुकी है।

    काजोल की वापसी

    काजोल की वापसी

    सलाम वेंकी के बाद काजोल, धर्मा प्रोडक्शन्स की इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं किया गया है लेकिन काजोल फिल्म में इब्राहिम अली खान के साथ मुख्य भूमिका में ही नज़र आएंगी। दिलचस्प है कि इब्राहिम अली खान के पापा सैफ अली खान के साथ भी काजोल ये दिल्लगी नाम की फिल्म में नज़र आ चुकी हैं।

    इस बार नहीं बनेंगी मम्मी

    इस बार नहीं बनेंगी मम्मी

    पिछली कुछ फिल्मों में काजोल एक मां के किरदार में दिखाई दी हैं। हेलीकॉप्टर ईला में जहां वो एक मस्त मौला मम्मी बनीं थीं वहीं त्रिभंग में भी काजोल खुद के उसूलों से संघर्ष करती एक मां के किरदार में थीं।

    त्रिभंग से जीता था दिल

    त्रिभंग से जीता था दिल

    त्रिभंग, कोरोना काल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म थी। इस फिल्म को रेणुका शहाणे ने डायरेक्ट किया था जहां तन्वी अज़्मी उनकी मां और मिथिला पालकर उनकी बेटी के किरदार में थीं। इस फिल्म के लिए काजोल को काफी प्रशंसा मिली थी।

    ओटीटी डेब्यू की तैयारी

    ओटीटी डेब्यू की तैयारी

    अजय देवगन के बाद अब काजोल भी अपने ओटीटी डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। अजय देवगन ने जहां रूद्र नाम की वेब सीरीज़ से अपना डेब्यू किया था वहीं काजोल अब द गुड वाइफ नाम की एक वेब सीरीज़ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि, इससे पहले उन्हें राम माधवानी की आर्या ऑफर की गई थी।

    आखिरी बार परदे पर 2020 में दिखीं

    आखिरी बार परदे पर 2020 में दिखीं

    काजोल, आखिरी बार बड़े परदे पर 2020 में अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी द अनसन्ग वॉरियर के साथ दिखाई दी थीं। इस फिल्म में काजोल सपोर्टिंग कलाकार के तौर पर थीं। लेकिन उनके छोटे से किरदार को काफी पसंद किया गया था। बड़े परदे पर मुख्य लीड के तौर पर काजोल अब इब्राहिम अली खान के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स की इस फिल्म में दिखाई देंगी।

    English summary
    Kajol joins Ibrahim Ali Khan: Superstar Kajol is busy promoting her film Salaam Venky after which she will join Ibrahim Ali Khan's debut film directed by Boman Irani's son Kayoze Irani.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X