For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आगे बढ़ गई अजय देवगन- काजोल की फिल्म- 12 अक्टूबर को रिलीज FINAL

    |

    अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' अब 7 सितंबर से आगे बढ़कर 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक प्रदीप सरकार डेंगू से ग्रसित हैं, जिसका इलाज़ जारी है। लिहाजा, प्रोड्यूसर बने अजय देवगन ने फिल्म को पोस्टपोन करने की ठानी है। फिलहाल निर्देशक प्रदीप सरकार मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं।

    करण जौहर का 2019 धमाका- फिर से बनी ये ब्लॉकबस्टर जोड़ी

    डेंगू में ही निर्देशक ने फिल्म में अमिताभ बच्चन के कैमियो को भी फिल्माया। अमिताभ बच्चन ने काफी पहले ही 14 अगस्त का डेट लॉक किया था। जिसे निर्देशक ने आगे बढ़ाना सही नहीं समझा और बीमारी में ही कैमियो शूट किया। फिल्म पूरी होते ही प्रदीप सरकार को फिर से अस्पताल में भर्ती कर लिया गया और एक हफ्ते पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी गई है।

    गौरतलब है कि अजय देवगन बैनर तले काजोल की अगली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कागड़ो पर आधारित है। इस फिल्म में काजोल एक सिंगल मदर का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं, जो सिंगर बनना चाहती है। वहीं, नेहा धूपिया भी अहम किरदार में नजर आएंगी। रिद्धि सेन काजोल के बेटे बने हैं। बता दें, रिद्धि सर्वश्रेष्ठ अभिनेता राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेता रह चुके हैं।

    कोई शक नहीं कि काजोल फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन वहीं, अजय देवगन और काजोल के साथ ना आने का मलाल भी है। फिल्म पर बात करते हुए प्रदीप सरकार ने कहा- यह बेहद इमोशनल कहानी है और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं। फिल्म के किरदार काफी दमदार हैं.. और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इससे खास जुड़ाव हो जाएगा।

    English summary
    Kajol's 'Helicopter Eela' delayed, now to release on October 12, as director Pradeep Sarkar is suffering from Dengue.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X