For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपने अंकल से मिलते भावुक होकर गले लिपटीं काजोल और रो पड़ीं, दुर्गा पूजा पंडाल से इमोशनल तस्वीरें

    |

    काजोल का परिवार मां दुर्गा का अनन्य भक्त है और दुर्गा पूजा के अवसर पर पूरा मुखर्जी परिवार एक साथ मिलकर मां दुर्गा की आराधना करता है। काजोल के चाचा - चाची और भाई बहनें एक साथ मिलकर दुर्गा पूजा का त्योहार मनाते हैं। हालांकि कोरोना काल में ये सारे आयोजन फीके पड़े रहे। लेकिन इस साल काजोल का परिवार फिर दुर्गा पूजा के अवसर पर साथ आया।

    काजोल इस दौरान, अपने चाचाओं से मिलकर काफी भावुक हो गईं। इस दौरान दुर्गा पूजा में रानी मुखर्जी नहीं दिखीं क्योंकि वो विदेश में अपनी फिल्म शूटिंग में व्यस्त हैं।

    काजोल की तस्वीरों और वीडियो वायरल हो रहे हैं जहां वो अपने चाचाओं से भावुक होकर गले लग रही हैं और आंसू पोंछते दिखाई दे रही हैं।

    हर साल परिवार के साथ दुर्गा पूजा

    हर साल परिवार के साथ दुर्गा पूजा

    काजोल, हर साल अपने परिवार के साथ ही दुर्गा पूजा मनाती दिखती हैं। इस दौरान वो पंडाल में कभी प्रसाद बांटती तो कभी कैमरों के लिए पोज़ करती भी दिखाई दे जाती हैं। इस साल काजोल अपने अंकल से काफी साल बाद मिलीं।

    साथ होती हैं रानी और अयान

    साथ होती हैं रानी और अयान

    काजोल के साथ अक्सर उनके भाई बहन तनीषा मुखर्जी, रानी मुखर्जी, राजा मुखर्जी और अयान मुखर्जी भी दिखाई दे जाते हैं। लेकिन इस साल काजोल अकेले ही पंडाल में सबकी कमी पूरी करती दिखाई दीं।

    बहन शरवरी मुखर्जी के साथ तस्वीरें

    बहन शरवरी मुखर्जी के साथ तस्वीरें

    ये हैं काजोल की बहन शरवरी मुखर्जी। अगर आपको याद ना हो तो शरवरी को आपने जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर में सुनील शेट्टी की पत्नी के किरदार में देखा होगा। सुनील शेट्टी के साथ फिल्माया गया उनका गीत ऐ जाते हुए लम्हों आज भी फैन्स का फेवरिट है।

    काजोल के पिता शोमू मुखर्जी

    काजोल के पिता शोमू मुखर्जी

    काजोल की मां तनूजा ने 1973 में शोमू मुखर्जी से शादी की थी। शोमू मुखर्जी एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम थे। शोमू मुखर्जी के चार भाई थे - जॉय और देब मुखर्जी एक्टर थे वहीं शुबीर मुखर्जी और रॉनो मुखर्जी फिल्म डायरेक्टर थे।

    अयान मुखर्जी हैं काजोल के भाई

    अयान मुखर्जी हैं काजोल के भाई

    डायरेक्टर अयान मुखर्जी, काजोल के चाचा देब मुखर्जी के बेटे हैं। वहीं काजोल के दादाजी साशाधर मुखर्जी ने मशहूर फिल्मालय स्टूडियो की नींव रखी थी। साशाधर मुखर्जी ने फिल्मालय स्टूडियो अपने बड़े भाई रवींद्रमोहन मुखर्जी के बेटे राम मुखर्जी के साथ मिलकर खोला था। राम मुखर्जी, रानी मुखर्जी के पिता हैं।

    काजोल की दादी सतीरानी

    काजोल की दादी सतीरानी

    काजोल के दादा साशाधर मुखर्जी की पत्नी और काजोल की मां तनूजा की सास सतीरानी गांगुली, फिल्म अभिनेता अशोक कुमार की बहन थीं। वहीं काजोल की मां तनूजा मशहूर अभिनेत्री शोभना समर्थ की बेटी थीं।

    महासप्तमी की आरती

    महासप्तमी की आरती

    काजोल का परिवार, साउथ बॉम्बे में हर साल दुर्गा पूजा का आयोजन करता है और यहां फिल्मी सितारों की भीड़ लगी रहती हैं। काजोल की इस प्यारी सी तस्वीर के साथ आपको भी महा सप्तमी की शुभकामनाएं।

    English summary
    Kajol visited Durga Puja Pandal where she broke down in tears after meeting her uncles. Pictures and Videos of Kajol beautifully dressed in a red saree are going viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X