For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काजोल और न्यासा को Corona Virus, अस्पताल में एडमिट, अजय देवगन का ट्वीट आया सामने !

    |

    कोरोना वायरस के फैलते हुए प्रभाव के बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अजय देवगन के परिवार को कोरोना वायरस हो गया है। खास तौर पर काजोल और न्यासा कोरोना से संक्रमित हैं। दोनों को मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट किया गया है।

    ये खबर बीती रात से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। जिसके बाद अजय देवगन को सामने आकर इसकी सच्चाई बतानी पड़ी। आपको बता दें कि अजय देवगन ने मैदान की शूटिंग बीच में ही रोकर इस समय अपने परिवार के साथ में हैं।

    ऐसे में इस तरह की खबर का सामने आना काफी हैरान करने वाला है। बता दें कि काजोल और न्यासा लॉकडाउन होने से पहले शहर से बाहर गई थीं। यहां पढ़ें पूरी खबर।

    सिंगापुर से वापस लौटी काजोल और न्यासा

    सिंगापुर से वापस लौटी काजोल और न्यासा

    कोराना वायरस के बढ़ते हुए प्रभाव के बीच ये खबर सामने आ रही है कि अजय देवगन की पत्नी काजोल और उनकी बेटी न्यासा को कोरोना वायरस हो गया है। बता दें कि हाल ही में दोनों सिंगापुर से वापस लौटी हैं। लॅाकडाउन से पहले दोनों ने वापसी की है।

    मुंबई के अस्पताल में एडमिट काजोल और न्यासा

    मुंबई के अस्पताल में एडमिट काजोल और न्यासा

    इसी के साथ बीते कुछ दिनों से दोनों सोशल मीडिया से दूर भी हैं। ऐसे में ये रिपोर्ट सामने आने लगी कि दोनों को कोरोवा वायरस हुआ है और मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट किया गया है। इस पर अब फैंस के बीच बात फैलने से अजय देवगन ने ट्टीट किया है।

    अजय देवगन ने किया ट्वीट

    अजय देवगन ने किया ट्वीट

    अजय देवगन ने ट्वीट कर इस पूरे मामले पर जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि हेल्थ को लेकर सभी अफवाहें निराधार हैं। चिंता करने के लिए धन्यवाद। काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं। दोनों की सेहत को लेकर जो भी खबर सामने आ रही है वह झूठी हैं।

    न्यासा की कोरोना जांच

    न्यासा की कोरोना जांच

    आपको बता दें कि न्यूज ट्रैक की एक रिपोर्ट ने ये दावा किया है कि न्यासा में कोरोना के लक्षण दिखने पर उनका परीक्षण कराया गया है। जहां वह संक्रमित पाई गई हैं। फिलहाल अजय ने इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया है।

    काजोल का बेटे के साथ वीडियो

    काजोल का बेटे के साथ वीडियो

    लॅाकडाउन से ठीक कुछ दिन पहले काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ वापस आई हैं। दोनों की तस्वीरें भी सामने आयी थीं। बहरहाल, आपको बता दें कि पूरा देवगन परिवार इस समय आइसोलेशन में है। वे सभी घर से बाहर नहीं निकल रहे है। कुछ दिन पहले काजोल ने अपने बेटे के सााथ एक वीडियो भी पोस्ट किया था।

    इन फिल्मों में होगा अजय देवगन का जादू

    इन फिल्मों में होगा अजय देवगन का जादू

    काम की बात करें तो एक बार लॅाकडाउन खत्म होने के बाद अजय देवगन के साथ काफी काम रहने वाला है। मैदान के साथ उनके पास भुज,चाणक्य और आरआरआर जैसी फिल्में हैं। वहीं सूर्यवंशी भी रिलीज होगी जिसमें उनका कैमियो है।

    English summary
    Kajol and nysa suffering from corona virus Ajay Devgn reply on this rumours, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X