For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैडम तुसाद म्यूजियम में काजल अग्रवाल का वैक्स स्टैच्यू- ये उपलब्धि पाने वाली साउथ की पहली एक्ट्रेस

    By Varsha Verma
    |

    साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरहिट हिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हिट फिल्मों के बाद अब नई उपलब्धि हासिल की है। दरअसल सिंगापुर मैडम तुसाद म्यूजियम में काजल अग्रवाल का वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी। साथ ही फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आई। काजल अग्रवाल की ये उपल्बधि कई मायनों में खास है।

    Video- करीना कपूर और करिश्मा कपूर का सेक्सी डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल- लुक तो है ही कमालVideo- करीना कपूर और करिश्मा कपूर का सेक्सी डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल- लुक तो है ही कमाल

    इससे पहले किसी साउथ इंडियन एक्ट्रेस का वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद में नहीं लगा है। ये काजल और साउथ इंडस्ट्री दोनों के लिए ही बेहद खास पल है। सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आई है उसमें काजल सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में नजर आ रही हैं और उन्होंने वैक्स स्टैच्यू के साथ पोज भी दिए।

    सिंगापुर में स्टैच्यू के उद्घाटन के लिए काजल अग्रवाल अपने परिवार संग पहुंची। कुछ तस्वीरों में उनके साथ उनके परिवार के सदस्य भी नजर आ रहे हैं। स्टैच्यू से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं.

    खास बात ये है कि काजल अग्रवाल साउथ की पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं जिनका स्टैच्यू तुसाद म्यूजियम में लगा है। हालांकि इससे पहले बाहुबली फेम प्रभास का स्टैच्यू बनाया गया था।

    English summary
    Kajal Aggarwal Wax Statue At Madame Tussauds Singapore-photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X