For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शादी के बाद काजल अग्रवाल का बड़ा खुलासा- 5 साल की उम्र से मुझे ये बीमारी है, शर्म नहीं आनी चाहिए

    |

    एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने कुछ महीने पहले अचानक शादी करने के फैसले के साथ सभी को चौंका दिया। कोरोना वायरस के दौरान काजल अग्रवाल ने अपनी शादी शानदार तरीके से की। इसके बाद वह काफी दिनों तक अपने हनीमून की तस्वीरों के कारण पूरी तरह से छाई रहीं।

    काजल अग्रवाल ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पति के साथ कई तस्वीरें शेयर की और बताया कि कैसे वह अपनी नई दुनिया में बेहद खुश हैं। वहीं अब काजल अग्रवाल ने अपनी बीमारी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिस पर उनके फैंस रिएक्शन दे रहे हैं। काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये बताया है कि वह अस्थमा की बीमारी का सामना काफी समय से कर रही हैं।

    साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि कैसे अस्थमा को कंट्रोल करने के लिए इनहेलर्स उनके लिए कितना जरूरी रहा है। चलिए जानते हैं कि काजल अग्रवाल ने अपने इस पोस्ट में खुद की सेहत को लेकर क्या जरूरी जानकारी दी है। यहां पढ़िए पूरी खबर विस्तार के साथ।

    अस्थमा के दौरान इन्हेलर- काजल अग्रवाल

    अस्थमा के दौरान इन्हेलर- काजल अग्रवाल

    सिंघम एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में प्रभावित करने वाली बात लिखी है। उन्होंने कहा कि अस्थमा के दौरान इन्हेलर का इस्तेमाल करने में कोई झिझक या फिर शर्म नहीं आनी चाहिए।

    5 साल की उम्र में मुझे अस्थमा के बारे में पता चला

    5 साल की उम्र में मुझे अस्थमा के बारे में पता चला

    काजल अग्रवाल ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि जब मुझे 5 साल की उम्र में ब्रोन्कियल अस्थमा के बारे में पता चला था तो मुझे अच्छे से याद है कि उस वक्त मेरी पसंदीदा चीज खाने से मुझे मना कर दिया गया था।

    एक बच्चे के लिए दूध और चॅाकलेट से दूर

    एक बच्चे के लिए दूध और चॅाकलेट से दूर

    वह आगे लिखती हैं कि क्या आप सोच सकते हैं कि एक बच्चे के लिए दूध के बने सामान और चॅाकलेट से दूर रहना कितना मुश्किल रहा होगा। ये मेरे लिए मुश्किल भरा था और ये भी नहीं था कि जब मैं बड़ी होने लगी तो मेरे लिए सब आसान हो गया।

    मेरी सांस फूलने लगती-काजल अग्रवाल

    मेरी सांस फूलने लगती-काजल अग्रवाल

    अपनी परेशानी के बारे में काजल ने ये भी लिखा कि सफर करते हुए सर्दियों में धूल-धुएं जैसी चीजों से मुझे परेशानी होती थी। मेरे अस्थमा के लक्षण उभर कर सामने आने लगते थे। मेरी सांस फूलने लगती थी।

    सांस लेने में दिक्कत

    सांस लेने में दिक्कत

    मैंने सारी चीजों से निपटने के लिए इनहेलर को साथ रखना शुरू कर दिया। मुझे जब सांस लेने में दिक्कत होती तो मैं इसका इस्तेमाल करती। मुझे इससे काफी आराम मिला।

    मैं लोगों से अपील करती हूं

    मैं लोगों से अपील करती हूं

    आपको इसके प्रयोग में शर्म नहीं करनी चाहिए। जो लोग इस समस्या से जूझ रहे हैं उन्हें इसके इस्तेमाल के बारे में जागरूक करना चाहिए। मैं अपने दोस्तों, परिवार और फैंस से अपील करती हूं कि इन्हेलर के बारे में लोगों को बताएं।

    काजल अग्रवाल

    काजल अग्रवाल

    आपको बता दें कि काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनके इस पोस्ट पर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। खुलकर अपनी बीमारी पर बात करने के लिए यूजर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

    English summary
    Kajal aggarwal talk about she is suffers form asthma here read in details about her post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X