For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की इस एक्ट्रेस से मिलने के लिए फैन ने दिए 60 लाख, मिला बड़ा धोखा !

    |

    अपने पसंदीदा स्टार्स के पीछे फैंस की दीवानगी के किस्से आपने कई बार सुने होंगे। खासकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स को फैंस के प्यार का सामना कई तरह से करना पड़ता है। लेकिन ये सोचना मुश्किल है कि अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस से मिलने के लिए कोई फैन 60 लाख तक दांव पर लगा सकता है।

    ऐसा ही कुछ हुआ है काजल अग्रवाल के साथ। अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म 'सिंघम' का काजल अग्रवाल हिस्सा रही हैं। हिंदी फिल्मों के साथ वह सतत साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गई हैं।

    साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस में काजल अग्रवाल का नाम शामिल है। साउथ में पर्दे पर उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस इंतजार करते हैं। हालांकि इस बार मामला 60 लाख तक पहुंच गया है।

    तमिलनाडु के रामानाथपुरम शहर का एक व्यक्ति

    तमिलनाडु के रामानाथपुरम शहर का एक व्यक्ति

    बता दें कि तमिलनाडु के रामानाथपुरम शहर का एक व्यक्ति काजल अग्रवाल का बहुत बड़ा फैन है। ये व्यक्ति किसी भी हालत में काजल की एक झलक पाने के इंतजार में था। ऐसे में उसे एक वेबसाइट के बारे में जानकारी मिली।

    एक वेबसाइट का चला पता और फिर

    एक वेबसाइट का चला पता और फिर

    काजल से मिलने के लिए उसे एक वेबसाइट का पता चला। ये वेबसाइट काजल अग्रवाल से मिलने के जानकारी दे रहा था। वेबसाइट का कहना था कि वह फैंस से काजल अग्रवाल को मिलवाने का काम करता है।

    50 हजार रुपए के साथ निजी जानकारी

    50 हजार रुपए के साथ निजी जानकारी

    काजल के फैन ने वेब पर इस संबंध में पूछताछ की। वेबसाइट से जुड़े हुए लोगों 50 हजार रुपए के साथ निजी जानकारी मांगी। बिना किसी देरी और सोच विचार के फैन ने 50 हजार के साथ जानकारी दे दी।

    वो मांगता गया और ये देता गया

    वो मांगता गया और ये देता गया

    फिर क्या पैसे मांगने का सिलसिला चलता रहा। फैन लगातार पैसे भरता गया। जब भी वह मिलने की बात कहता तो उसे टाल दिया जाता। फैन को अहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हो रहा है।

    फोटो लीक करने की धमकी

    फोटो लीक करने की धमकी

    जब इस फैन ने पैसे देने से मना कर दिया तो वेब पेज से जुड़े लोगों ने उसकी निजी जानकारी और फोटो लीक करने की धमकी दी। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। काजल का फैन उन्हें 60 लाख रुपए दे चुका था।

    फैन हुआ घर से गायब

    फैन हुआ घर से गायब

    आलम ये है कि इस घटना के बाद फैन तनाव में है। उसने अपना घर छोड़ दिया है। जब पुलिस के सामने ये मामला आया तो कोलकाता से इस फैन को वापस लाया गया। पुलिस ने शिकायत के बाद श्रवणकुमार नाम के शख्स को कस्टडी में ले लिया।

    English summary
    Kajal Aggarwal's fan shells out a whopping Rs 60 lakh to meet her,here read all news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X